अमरावती

तेज गति से जा रही ट्रैवल्स बस डिवाइडर से टकराकर पलटी

चालक समेत 12 यात्री घायल

* जामठा के पास की दुर्घटना
नागपुर/दि.5 – वर्धा मार्ग के जामठा परिसर में तेज गति से जा रही ट्रैवल्स बस रास्तें के डिवाइडर से जा टकराई. इसके बाद बस पलटी खा गई. इस सडक दुर्घटना में चालक समेत 12 यात्री घायल हो गए. यह सडक दुर्घटना कल रविवार तडके 4.30 बजे घटी. सौभाग्य से किसी तरह की जनहानी नहीं हुई है. वक्त पर पहुंचे पुलिस दल ने यातायात को सुचारु किया. बस चालक को झपकी लग जाने के कारण यह दुर्घटना हुई है, ऐसा बताया गया.
चालक एकबाल खान (42, तेलंगणा), अनुराग कमलाकर अय्यागारी व्यंकट (31, भिलाई, छात्तीसगढ), संदीप सुखदयाल वाडीवाल (23) व अन्य 9 यह घायलों के नाम है. अनुरोध भिलाई के सीजीएम कंपनी में प्रोजेक्ट व्यवस्थापक है. उनकी पत्नी हैदराबाद की एक कंपनी में काम करती है. वे पत्नी से मिलने के लिए गए. 3 जनवरी को भिलाई जाने के लिए अनुराग ऑरेंज कंपनी की हैदराबाद-रायपुर ट्रैवल्स क्रमांक सीजी-40/एमडी-8650 से सफर कर रहे थे. ट्रैवल्स बस रात 9.30 बजे ढाबे पर रुकी. इसके बाद तडके 4.30 बजे जामठा परिसर में चालक को नींद की झपकी आने के कारण चालक का ट्रैवल्स बस से नियंत्रण छूट गया और बस सीधे रास्तें के डिवाइडर ेसे टकराकर पलटी खा गई. जिसके चलते 12 लोग घायल हो गए. अनुराग ने पुलिस नियंत्रण कक्ष व 118 क्रमांक पर संपर्क साधकर घटना की जानकारी दी. खबर मिलते ही हिंगणा पुलिस व राष्ट्रीय महामार्ग प्राधिकरण के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर पहुंचे.
पुलिस ने यात्रियों को ट्रैवल्स बस के बाहर निकाला. कुछ ही देर में एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. 12 घायल यात्रियों को तत्काल एम्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. संदीप के पैर में गहरी चोट लगी. उस पर अस्पताल में इलाज जारी है. अनुराग व अन्य घायल को प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छूट्टी दे दी गई. अनुराध की शिकायत पर पुलिस ने ट्रैवल्स चालक के खिलाफ सडक दुर्घटना का अपराध दर्ज किया. बस चालक को झपकी लग जाने के कारण ट्रैवल्स से नियंत्रण छूट जाने की वजह से यह सडक हदसा हुआ, ऐसी जानकारी पुलिस ने दी.

 

Related Articles

Back to top button