अमरावतीमुख्य समाचार

पेड से भीडी कार, चार की मौत

कार के सामने का हिस्सा चकनाचुर

* देवरी फाटे से रौदला मार्ग की दुर्घटना

* चारों मृतक परतवाडा निवासी

परतवाडा/ दि.11- परतवाडा से शेगांव जाते समय देवरी फाटे से रौदला मार्ग पर बडे-बडे गड्ढे होने के कारण तेज रफ्तार जा रही कार से चालक का संतुलन बिगड जाने के कारण कार पेड से जा भीडी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, कार में सवार चारों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचुर हो गया. यह दुर्घटना कल सोमवार की देर रात 10 बजे घटी.
अंकुश प्रल्हाद दिवते (25, एक्लासपुरा, परतवाडा), आकाश कुकडे (25), अंकुश कुकडे व अक्षय अवघड (तीनों गुुरुकुल कॉलोनी, परतवाडा) यह चारों भीषण सडक दुर्घटना में मरने वाले व्यक्तियों के नाम है. मिली जानकारी के अनुसार दहिहांडा पुलिस थाना क्षेत्र के परतवाडा निवासी अंकुश प्रल्हाद दिवते समेत चार लोग टपालपुरा निवासी ऋषभ जयसिंगपुरे की कार से शेगांव जा रहे थे. अर्टीक कार क्रमांक एमएच 30/एआर 9796 से अकोट-शेगांव मार्ग पर सोमवार की रात इस समय देवरी फाटे से रौदला फाटे के सामने सडक पर कई बडे-बडे गड्ढे होने के कारण कार पर से नियंत्रण छूट गया और कार सीधे पेड से जा भीडी. कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर होकर इस सडक दुर्घटना में चारों की मौके पर ही मौत हो गई. खबर मिलते ही दहीहांडा पुलिस थाने के थानेदार सुरेंद्र राउत समेत तहसीलदार समेत मडके, पुलिस अधिकारी देशमुख, संभाजी हिवाले, रामेश्वर भगत भी मौेके पर जा पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.

एक माह में तीन सडक दुर्घटना
इस सडक पर एक ही माह में तीन भीषण सडक दुर्घटनाएं हुई है. जिसमें 7 लोगों की जान जा चुकी है. तलेगांव बाजार के 4 लोग अपनी कार से जा रहे थे. तब हुई सडक दुर्घटना में दो की मौत हो गई. कुछ दिन पूर्व ही कार दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई थी और कल चार लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार इस सडक मार्ग के निर्माण को वन विभाग व्दारा एनोसी नहीं दिये जाने से रौदल के पास कुछ किलोमीटर सडक का कार्य रुका पडा है. इस वजह से आये दिन यहां सडक दुर्घटना हो रही है. इस बारे में विधायक रणधीर सावरकर ने भी डीपीडीसी की सभा में सवाल उठाया था. मगर अब तक कोई हल नहीं निकल पाया. सडक दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजन भी अकोट जा पहुंचे है. आज पोस्टमार्टम के बाद सभी मृतकों के लाश परतवाडा लायी जाएगी.

Related Articles

Back to top button