अमरावतीमुख्य समाचार

हरेश सीसीटीवी में जबर्दस्त ऑफर

कल ऑफर का अंतिम दिन

* ग्राहकों की उमडी जबर्दस्त भीड
अमरावती/दि.5-सीसीटीवी व सिक्योरिटी सिस्टम के क्षेत्र में 27 वर्षों से हरेश सीसीटीवी अपनी सेवा दें रहे हैं. उनका कार्यालय जयस्तंभ चौक से रायली प्लॉट किसान पाईप के बाजू में शिफ्ट हो गया है. जिनके द्वारा 5 व 6 मार्च को अमरावती में सीसीटीवी व सिक्योरिटी सिस्टम का लाइव डेमो सिस्टम दो दिन का रायली प्लॉट में रखा गया है. जिसमें गोदरेज, दाहुआ, सीपी प्लस, लूकस्वेयर, जेब्रॉनिक्स, हिकविक्सन आदि नामांकित कंपनियों के लाइव डेमो में सभी मटेरियल दिखाया जा रहा है. इसमें गोदरेज कंपनी के वीडियो डोर फोन, वायरलेस वीडियो डोर फोन, सीसीटीवी कैमेरा, डीवीआर का लाइव डेमो दिखाया जा रहा है. कैप्लस कंपनी का सीसीटीवी कैमरा, नाइट कलर कैमरा, आईपी कैमरे का भी डेमो दिखाया जा रहा है. साथ ही डूहा कंपनी के वाईफाई वायरलेस कैमेरा, आईपी कैमरा, फुल एचडी कैमरा, 2/4/8 एमपी आईपी कैमरे का लाइव डेमो दिखाया जा रहा है.
इसके अलावा स्टॉल पर 6 और 7 मार्च के लिए भारी डिस्काउंट भी दिया जाएगा व एक एक्सचेंज स्कीम के तहत एचडी कैमरे की चेंज कर नई टेक्नॉलॉजी के आईपी सीसीटीवी कैमरा एक्सचेंज कर सकेंगे. रायली प्लॉट स्थित हरेश सीसीटीवी एन्ड सिक्योरिटी सिस्टम में सोलर पर चलनेवाला सीसीटीवी कैमेरा भी दिखाया जा रहा है. इस कैमरे के साथ में सोलर पैनल, बैटरी व कैमरा तीनों एक साथ लगेंगे. सोलर पैनल से बैटरी अपने आप चार्ज होगी. बैटरी से कैमरा 24 घंटे चलता रहेगा. टेक्नॉलॉजी देखने के लिए आज 5 व कल 6 मार्च को लाइव डेमो रायली प्लॉट में रखा गया है. नई एडवांस टेक्नॉलॉजी वाला 4 जी कैमरा लाइव दिखाया जाएगा. इस कैमरे में ही सिम लगाया जाता है. इस सिस्टम को लोग अपने खेत में गोदाम पर या और कही भी लगा सकते हैं. इस संबंध में जानकारी के लिए 0721-2563903, 2672160, 8998403531 पर संपर्क करने का आवाहन किया गया है.
कल इस आयोजन का अंतिम दिन है और पहले ही दिन हरेश सीसीटीवी के स्टॉल पर ग्राहकों की अच्छी-खासी भीड उमडी. जिन्होंने सीसीटीवी व सिक्योरिटी सिस्टीम से संबंधित जानकारी प्राप्त की.

Related Articles

Back to top button