अमरावतीमुख्य समाचार

त्रिमूर्ति गोल्ड एंड सिल्वर हाऊस का 25 को शुभारंभ

अमित, मयूरी सोनी की शहरवासियों को सौगात

* 916 आभूषण की विशाल श्रृंखला
अमरावती/दि.22- अमरावती में खालिस चांदी की वस्तुओं के लिए अत्यंत प्रसिद्ध और विश्वासपात्र नाम बने त्रिमूर्ति प्रोडक्ट्स के संचालक अमित गिरधारीलाल सोनी और मयूरी अमित सोनी के त्रिमूर्ति गोल्ड एंड सिल्वर हाऊस का भव्य शुभारंभ आगामी गुरुवार 25 मई को गुरु पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त पर किया जा रहा है. सोनी दंपत्ति ने बताया कि 916 आभूषण की विशाल श्रृंखला उपलब्ध की जा रही है. निश्चित ही उनके मूल्यवान ग्राहकों की सुंदरता में यह आभूषण चार चांद लगाएंगे. उल्लेखनीय है कि त्रिमूर्ति का शुभारंभ महोत्सव तीन दिन 25, 26 और 27 मई तक चलेगा. यह भी उल्लेखनीय है कि त्रिमूर्ति सिल्वर हाऊस विश्वास की कसौटी पर अमरावती और आसपास के चांदी यूटेन्सील के ग्राहकों की पसंद पर खरा उतरा.
उल्लेखनीय है कि मुख्य सराफा बाजार स्थित त्रिमूर्ति में सोने के आभूषणों के साथ हीरे के जेवर और रियल नग के आभूषण भी उपलब्ध है.
अमित सोनी ने बताया कि बिल्कुल नए और अत्यंत आकर्षक डिजाइन के जेवर त्रिमूर्ति में उपलब्ध है. ग्राहक एक बार अवश्य भेंट दें. सोनी के अनुसार कई डिजाइन कलात्मक श्रृंखला के हैं. साथ ही ग्राहकों के बजट के हिसाब से भी भरपूर रेंज उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button