अमरावती

ट्रक ने मोटर साइकिल को उडाया, पत्नी की मौत, पति गंभीर

वरूड तहसील के सुरली के पास की घटना

वरूड/ दि. 29- वरूड तहसील के सुरली के पास एक ट्रक ने मोटर साइकिल सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में सावंगी जिचकार निवासी पत्नी सीमा की मौके पर मौत हो गई. जबकि पति पंकज ठाकरे गंभीर रूप से घायल हुआ है. यह सडक दुर्घटना कल बुधवार की शाम 6.15 बजे घटी.
सीमा पंकज ठाकरे (30, सावंगी जिचकार) यह सडक दुर्घटना में मरनेवाली पत्नी का नाम है. पंकज सुरेश ठाकरे (35) यह गंभीर रूप से घायल हुए पति का नाम है. दोनों ठाकरे दंपत्ति मोटर साइकिल से वरूड गए थे. सुरली, वाठोडा मार्ग से सावंगी जाते समय शाम 6.15 बजे सुरली के पास पुल पर ट्रक क्रमांक एम.एच. 27/बीएक्स/ 2321 ने तेजगति के साथ पीछे से टक्कर मारी. इस हादसे में दोनों पति पत्नी मोटर साइकिल से उछलकर रास्ते पर जा गिरे. इस भीषण सडक दुर्घटना में सीमा ठाकरे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल पंकज को नागपुर ले जाया गया.

* जलालखेड पुलिस ने पकडा ट्रक
ठाकरे दंपत्ति को टक्कर मारकर ट्रक चालक ट्रक के साथ फरार हो गया. वह ट्रक वरूड पुलिस की सूचना पर जलालखेडा पुलिस ने पीछा करते हुए पकडकर चालक समेत वरूड पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

 

Related Articles

Back to top button