अमरावतीमुख्य समाचार

पार्किंग में दुपहिया पर बैठे युवक को ट्रक ने कुचला

इर्विन में इलाज के दौरान हुई मौत

* अल अजीज हॉल की पार्किंग में हादसा
अमरावती/दि.11 – स्थानीय वलगांव रोड स्थित अल अजीज फंक्शन हॉल की पार्किंग में गत रोज बेहद ही अजीबो-गरीब हादसा घटित हुआ. जब पार्किंग में खडे अपने दुपहिया वाहन पर बैठकर हेडफोन लगाते हुए गाने सुन रहे युवक को 12 चक्का ट्रक ने सडक से पार्किंग में आकर जोरदार टक्कर मारते हुए कुचल दिया. इस हादसे में बुरी तरह घायल युवक को तुरंत ही इलाज के लिए इर्विन अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 11 बजे के आसपास कब्रस्थान इदगाह परिसर में रहने वाला मो. नौशाद उर्फ गोलू मो. अशफाक भातकुली (22) ने अपना दुपहिया वाहन एमएच 27/एटी-8889 को अल अजीज फंक्शन हॉल की पार्किंग में खडा किया और वह अपनी दुपहिया वाहन पर बैठकर कान में इयरफोन लगाते हुए मोबाइल पर कुछ गाने सुन रहा था. इस समय पार्किंग में काफी हद तक अंधेरा था. ठीक इसी समय सडक से गुजर रहा 12 चक्का ट्रक एमएच 27/बीएक्स-1214 इस पार्किंग में घुसा और जब तक ट्रक चालक को अंधेरे में खडी दुपहिया पर बैठे मो. नौशाद उर्फ गोलू दिखाई देता, तब तक यह 12 पहिया ट्रक मो. नौशाद के दुपहिया वाहन पर चढ गया. जिसकी वजह से मो. नौशाद इस ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया. साथ ही उसकी दुपहिया वाहन भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. इस हादसे की ओर ध्यान जाते ही आसपास स्थित लोगबाग तुरंत घटनास्थल की ओर दौडे और बुरी तरह से घायल हुए मो. नौशाद को उठाकर इर्विन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड दिया.
इस बात की खबर मिलते ही घटनास्थल सहित इर्विन अस्पताल में सैकडों लोगों की भीड उमड पडी और घटनास्थल पर माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया. जिसकी जानकारी मिलते ही दोनो स्थानों पर नागपुरी गेट व गाडगे नगर पुलिस सहित क्यूआरटी पथक को तैनात किया गया. पश्चात देर रात गाडगे नगर पुलिस ने घटनास्थल पर पंचनामा करते हुए हादसे में चकनाचूर हुए दुपहिया वाहन के साथ ही 12 चक्का ट्रक को अपने कब्जे में लिया. साथ ही संतप्त भिड को भी समझा बुझाकर मौके से हटाया.

Related Articles

Back to top button