अमरावती

पत्थर से कुचलकर ट्रक चालक की हत्या

सोयाबीन के साथ ट्रक भी लेकर भागे बदमाश

  • मोर्शी मार्ग के निंभी गांव की घटना

अमरावती/दि.10 – ट्रक में सोयाबीन लेकर जा रहे ट्रक चालक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई. इसके अलावा हत्यारे सोयाबीन से लदा ट्रक भी लेकर फरार हो गए. वहीं मोर्शी मार्ग पर स्थित निंभी गांव के पास शव को फेंक दिया. इस घटना से परिसर में सनसनी मच गई है.
मिली जानकारी के अनुसार निंभी गांव के पास राज्य महामार्ग से सटे सडक किनारे 30 से 35 आयु समुह वाले अज्ञात युवक का शव पाये जाने की जानकारी मंगलवार को शिरखेड पुलिस को मिली. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच पडताल की. इस समय युवक के सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या की गई व पहचान न हो इसलिए पत्थर से चेहरों को कुचलकर फेंक दिया. इस मामले में निंभी के पुलिस पाटिल की शिकायत पर शिरखेड पुलिस ने अज्ञात हत्यारोें के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज किया और जांच शुरु की है. मृतक की शिनाख्त करने के लिए पुलिस ने सबसे पहले आसपास के ग्रामीण इलाकों में जांच पडताल की. मृतक के दाहिने हाथ पर नंदकिशोर नाम गोंदा हुआ था और कंधे पर ओम और मोर का पंख गोंदा हुआ था. दाहिने कान में सफेद धातू के रिंग और शरीर पर बरमोडा पहना हुआ था.

24 घंटे में मृतक की हुई पहचान

निंभी गांव के पास अज्ञात युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या किए जाने की घटना सामने आने के बाद मृतक की शिनाख्त करने के लिए पुलिस के सामने चुनौती थी. शिरखेड पुलिस ने ग्रामीण अपराध शाखा की टीम के साथ मिलकर मृतक की पहचान शुरु की. इस समय मृतक की पहचान छिंदवाडा के नंदकिशोर उईके के रुप में हुई.

नांदगांव पेठ के पास मिला ट्रक

ट्रक चालक नंदकिशोर उईके 5 जून को सोयाबीन लेकर अकोला से नागपुर की दिशा में निकला था, लेकिन वह नागपुर पहुंचा ही नहीं. इसी दरमियान निंभी गांव के पास उसका शव पाया गया, लेकिन ट्रक व उसमें रखा सोयाबीन गायब था. जांच के दौरान ट्रक नांदगांव पेठ के नजदीक मिला, लेकिन इसमें से सोयाबीन गायब दिखाई दिया. सोयाबीन चोरी के लिए ट्रक चालक की हत्या किये जाने की घटना पुलिस जांच में सामने आयी है. हत्यारों को पुलिस ढुंढ रही है.

Related Articles

Back to top button