अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिराला में पकडा गोवंश लदा ट्रक

आरोपी भागे, 40 गाय थी वाहन में

* तडके 4.30 बजे अजहर अहमद द्वारा कार्रवाई
अमरावती/दि.11 – वलगांव थानांतर्गत शिराला के मुख्य चौक पर शुक्रवार तडके 4.30 बजे गश्त लगा रहे अजहर अहमद शेख बन्नू और सचिन इंगले को गोवंश लदा ट्रक दिखाई दिया. अवैध रुप से कटाई के लिए गोवंश ले जाये जाने की भनक लगते ही उन्होंने इस पर कार्रवाई की. ट्रक एमएच-06/एसी-2491 का चालक भाग गया. पुलिस ने 40 गोवंश सहित लगभग 16 लाख का माल जब्त किया है. पुलिस का यह भी कहना है कि, कटाई के लिए गोवंश ले जा रहे आरोपियों की सरगर्मी से खोजबीन शुरु की गई है. जल्द आरोपी को दबोचा जाएगा. ट्रक मालिक को पहले तलाशा जा रहा है.
* सिने स्टाइल पीछा
पुलिस को भनक लगी थी कि, चांदूर बाजार-अमरावती रोड पर एक वाहन से दर्जनों गोवंश ले जाये जा रहे है. ऐसे में अजहर अहमद और सचिन इंगले घटनास्थल पहुंचे. शिराला के मुख्य चौक में उन्होंने ट्रक को इशारा देकर रोकने कहा. चालक ने वाहन रोकने की बजाय उसकी गति बढा दी. वह आगे जा रहा था. पुलिस ने उसका सिने स्टाइल पीछा किया. आखिर नवसारी-लालखडी रिंग रोड पर एक टाटा वाहन उक्त ट्रक के सामने लगाकर ट्रक को रुकवाया गया. वाहन में ठूसकर भरे गये 40 गोवंश जब्त किये गये चालक और मालक फरार होने में सफल रहे. 12 लाख का ट्रक और 4 लाख का गोवंश जब्त किया गया. पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है.

* क्रूरता से बांधे पैर
पुलिस ने बताया कि, छोटे-बडे 40 गोवंश ट्रक में ठूसे गये थे. इतना ही नहीं, निर्दयता से उनके पैर बांधे गये थे. आरोपियों ने यह गोवंश खेती-बाडी के लिए ले जाने के कागजात बनवाये थे. दरअसल वे गोवंश को कटाई के लिए ले जा रहे थे. उनका प्लान सचिन इंगले, वैभव वानखडे, अजहर अमहद ने फेल कर दिया.

Related Articles

Back to top button