अमरावती

रेती की तस्करी करते ट्रक पकडा

अवैध तरीके से शराब ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

* पुलिस आयुक्त के विशेष दल की कार्रवाई
अमरावती/ दि.2 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राजपुत ढाबे से नवसारी चौक के बीच रिंगरोड पर अवैध तरीके से बगैर रॉयल्टी के रेती की तस्करी करते समय पुलिस आयुक्त के विशेष दस्ते ने चालक जमील कॉलोनी निवासी शोएब खान का ट्रक पकडा. इसी तरह वलगांव रोड हेविटेज किचन होटल के सामने मोपेड वाहन पर आरोपी कमलेश नितनवरे देशी शराब की तस्करी कर रहा था. पुलिस ने उसे पकडकर 51 हजार 500 रुपए कीमत की देशी शराब बरामद की. आगे की कार्रवाई के लिए दोनों को माल समेत गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आयुक्त के विशेष दस्ते को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राजपुत ढाबा से नवसारी चौक के बीच रिंगरोड पर 14 चका ट्रक क्रमांक एमएच 27/बीएक्स 3121 में चालक शोएब खान अफसर खान (32, जमील कॉलोनी) यह बिना रॉयल्टी के 12 ब्रास रेती की ढुलाई करते मिला. इस समय राजस्व विभाग के मंडल अधिकारी वाय. एन. चतुर व पटवारी राहुल वानखडे ने पंचनामा किया. इसके बाद वह ट्रक आगे की कार्रवाई के लिए गाडगे नगर पुलिस थाने में जमा किया.
इसी तरह आज सुबह गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के वलगांव रोड स्थित हेरिटेज किचन होटल के सामने विशेष दस्ते ने छापा मारा. वहां कमलेश लखन नितनवरे (22, महात्मा फुले नगर, नवसारी) उसकी मोपेड क्रमांक एमएच 27/सीटी 0189 और टेंगो पंच देशी शराब की 90 मिली की 50 बोतल, देशी शराब संतरा बॉबी की 90 एमएल की 50 बोतल ऐसे 3 हजार 500 रुपयों की शराब अवैध तरीके से ले जाते मिला. पुलिस ने उसके पास से देशी शराब और मोपेड, ऐसे कुल 51 हजार 500 रुपयों का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम ने की.

Related Articles

Back to top button