अमरावती

मनपा चुनाव को लेकर बसपा ने शुरु किया प्रभागों में बैठकों का दौर

फ्रेजरपुरा प्रभाग में उमडे सैकडों कार्यकर्ता

अमरावती/दि.12 – आगामी मनपा चुनाव को ध्यान में रखते हुए बहुजन समाज पार्टी व्दारा मनपा अंतर्गत सभी प्रभागो में बैठकों का दौर शुरु कर दिया गया है और मनपा चुनाव की तैयारियां भी जोरो-शोरो से शुरु कर दी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में बसपा प्रदेश अध्यक्ष एड. संदीप ताजने के आदेशानुसार व प्रदेश उपाध्यक्ष चेतन पवार के मार्गदर्शन में शहर के सभी प्रभागों में 200 कैम्प के आयोजन के आदेश दिए गए थे जिसके चलते सभी प्रभागों मेें रोजाना बैठक लेकर वहां की परिस्थिति की जानकारी पार्टी मुख्यालय को भेजने के निर्देश दिए गए थे.
इसी श्रृखंला में फ्रेजरपुरा में नफीस अहमद भाई के मागदर्शन में बैठक का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर सैकडो कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में प्रदेश उपाध्यक्ष तथा मनपा सभागृह नेता चेतन पवार ने कार्यकताओं व पदाधिकारियों को मनपा चुनाव की तैयारी में जुटने के निर्देश दिए और कहा कि मनपा में बसपा की सत्ता स्थापित होगी. जिसमें बसपा के सभी उम्मीदवारों को जीतना होगा. नफीस अहमद को इस बार फ्रेजरपुरा प्रभाग से बसपा व्दारा उम्मीदवारी दी जा सकती है जिसके चलते उनका नाम चर्चा में है.
नफीस अहमद ने बसपा से अपनी मां को उम्मीदवारी देने की मांग की. इस अवसर पर प्रेम शायदा परवीन, मनोहर पाटिल, रामाभाऊ पाटिल, प्रमोद मेश्राम, किरण सहारे, अक्षय माटे, शेख फईम, अब्दुल मामू, शेख करीम, विनोद वनडे, राजीक हुसैन, साबिर हुसैन, एहजाज हुसैन, अकबर हुसैन, इकबाल रायलीवाले, रमजान कानीवाले, अकबर चौधरी, हुसैन चौधरी, रमजान भाई, संदीप लोखंडे, सूरज भगत, सुशील मोंढे, रोशन हिवसे, समाधान मालवे, पवन शिंदे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button