अमरावती

बस स्टॉप पर से युवती के अपहरण की कोशिश

अमरावती/ दि.1– बस स्टॉप नजदीक खडी 27 वर्षीय युवती का अपहरण किया गया व युवती को बार में ले जाकर फोन पर दूसरे व्यक्ति से संवाद साधते हुए युवती को लाने और शराब की व्यवस्था करने की जानकारी देने पर युवती ने अपने आप को आरोपी के चंगुल से छुडा लिया और तलेगांव दशासर पुलिस थाने में पहुंच गई. तलेगांव पुलिस ने अमरावती के रवि नगर में रहने वाले रोशन रोहणकर को हिरासत में लिया हेै.
मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय युवती कार्यालय के सहयोगी की शादी के लिए चांदूर रेलवे जा रही थी. 28 नवंबर की रात वह देवगांव बसस्टॉप के एक होटल के सामने खडी थी. इस समय युवती के वाहन का पीछा करते हुए रोशन यवतमाल से देवगांव आया. यहां पर युवती को वह अपने वाहन नंबर एमएच 49/एवाय 5356 में बिठाकर उसे पास के ही बार में ले गया. युवती के सामने ही उसने एक व्यक्ति को फोन लगाया और लडकी को लेकर अमरावती में आने की बात कही. इस समय सामने वाले व्यक्ति को आरोपी ने बताया कि शराब का प्रबंध कर युवती को शराब पिलाकर उसके साथ दुराचार करने की बात कही. यह सुन युवती घबरा गई. आरोपी का प्लॉन ध्यान में आते ही युवती बार के पीछे के दरवाजे से वहां से भाग निकली व सीधे पुलिस थाने पहुंची. पुलिस ने शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

युवती की शिकायत पर घटनास्थल पहुंचने के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया. उसे न्यायालय में पेश किया गया. जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
अजय आकरे, थानेदार, तलेगांव दशासर

Related Articles

Back to top button