अमरावती

पार्षद की परेशानी से त्रस्त युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

सुसाईड नोट से खुलासा, हालत गंभीर

अंजनगांव सुर्जी/ दि.10 – स्थानीय गणेश नगर वार्ड नं.2 में रहने वाले 33 वर्षीय युवक उमेश चौखंडे ने भाजपा की एक महिला पार्षद की परेशानी से त्रस्त होकर आत्महत्या करने की कोशिश की. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना से नप के राजनीतिक खेमे में हलचल मच गई है. गुरुवार की सुबह 8 से 9 बजे के दरमियान यह घटना सामने आयी है.
आत्महत्या करने से पहले लिखी सुसाईड नोट में उमेश चौखंडे ने भाजपा महिला पार्षद शिला सगणे का उल्लेख किया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वे उसके खिलाफ झूठी शिकायतें दर्ज करती है तथा नगर परिषद की सदस्य होने से उनके घर के सामने रहने वाली सब्जियों हाथ ठेले को रखकर झोपडी गिराने का प्रयास नगर परिषद के माध्यम से कर रही है. इतना ही नहीं तो झोपडी गिराने के लिए नप कर्मचारियों के माध्यम से बार-बार नोटीस दे रही है. इसके अलावा उनके बच्चे समाज मंदिर में खेलने के लिए जाने पर उन्हें गालीगलौज कर वहां से भगा देती है. नगरसेविका के परेशानी से ही उसने यह कदम उठाया है, इस बात का उल्लेख युवक ने किया है. चिठ्ठी लिखने के बाद उमेश चौखंडे ने झिंक फास्फेट नामक जहरिली दवा गटक ली. यह बात रिश्तेदारों को पता चलते ही उन्होंने उसे ग्रामीण अस्पताल लाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने से उसे चिकित्सकों ने जिला अस्पताल में रेफर करने की सलाह दी गई. जिसके बाद उसे जिला सामान्य अस्पताल में रेफर किया गया. इसके बाद उमेश के रिश्तेदारों ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है.
इस मामले से कोई संबंध नहीं
इस मामले से कोई भी संबंध नहीं है. उसने सरकारी जगह पर अतिक्रमण किया था. नप ने उसे नोटीस दी. इसके अनुसार उसने स्वयं अतिक्रमण हटाया. जानबुझकर नाम घसीटने की बात कर रहा है तो इसका कोई इलाज नहीं है.
– शिला सगणे, पार्षद, अंजनगांव सुर्जी
अभी तक दर्ज नहीं किया गया बयान
आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक का बयान लेने के लिए ग्रामीण अस्पताल में पुलिस गई थी, लेकिन उसकी हालत चिंताजनक होने से जिला सामान्य अस्पताल में रेफर किया गया है. इसलिए फिलहाल उसका बयान नहीं लिया जा चुका है. हालत में सुधार होने के बाद बयान दर्ज किया जाएगा.
-दिपक वानखडे, थानेदार, अंजनगांव सुर्जी

Related Articles

Back to top button