अमरावतीमुख्य समाचार

दो भाईयों की चाकू से हत्या का प्रयास

मसानगंज स्वीपर कॉलोनी गोरखनाथ मंदिर के पास की घटना

* हमलावर मां बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज
* युवती को भगा ले जाने के बाद विवाह करने से मना करने पर हुआ विवाद
अमरावती/ दि.24– बडे भाई की बेटी को अपने साथ भगा ले जाने के बाद उस लडकी से विवाह नहीं करने की बात पर हुए विवाद में आरोपी और उसकी मां ने पीडित युवती के दो चचेरे भाईयों पर चाकू से जानलेवा हमला किया. यह सनसनीखेज घटना नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के मसानंगज स्वीपर कॉलोनी, गोरखनाथ मंदिर के पास घटी. पुलिस ने ओम आशिष कैथवास व उसकी मां के खिलाफ हत्या करने के प्रयास का अपराध दर्ज किया गया. इस हमले में जितेंद्र घोगले गंभीर रुप से घायल हो गए. जबकि घायल भाई रणजित विनोद घोगले के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई श्ाुरु की है.
फिलहाल जिला अस्पताल के वार्ड क्रमांक 16 में जितेंद्र और रणजित घोगले पर इलाज शुरु है. रणजित विनोद घोगले (45, गोरखनाथ मंदिर के पास, स्वीपर कॉलोनी, मसानगंज) के अस्पताल में लिये बयान के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने ओम आशिष कैथवास (19) व उसकी मां (दोनों मसानगंज, स्कूल नंबर 2 के पास) के खिलाफ दफा 307, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया हेै. रणजित घोगले ने दी शिकायत के अनुसार दिपक व जितेंद्र घोगले दोनों पडोस में रहते है तथा आरोपी ओम कैथवास भी उनके ही पडोस में रहता है. पिछले 6 माह पूर्व दिपक की पुत्री को आरोपी ओम अपने साथ भगा ले गया था. तब से उसके साथ ही पडोस में रहती थी. 22 जनवरी को लडकी ने घर आकर बताया कि , आरोपी ओम और उसकी मां ने उसे गालियां देते हुए पीटा. इस वजह से लडकी पिता के घर आ गई.
भाई की बेटी आरोपी ओम के पास ही रहेगी, ऐसा लडकी ने कहा. तब 23 जनवरी की दोपहर 2 बजे लडकी को उसकी मां अपने साथ लेकर आरोपी ओम के घर छोडने गई. तब आरोपी ओम व उसकी मां ने लडकी की मां के साथ विवाद किया. इसपर चचेरा भाई जितेंद्र यह विवाद छुडाने के लिए आरोपी के घर गया. परंतु लडकी के साथ विवाह नहीं करेगा, ऐसा कहते हुए मारने की धमकी देकर जितेंद्र और रणजित पर चाकू से हमला कर हत्या करने का प्रयास किया. दोनों घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जितेंद्र को गहरे घाव लगने के कारण स्थिति नाजूक बनी हुई थी. ऑपरेशन के बाद हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. रणजित घोगले की शिकायत पर नागपुरी गेट पुलिस ने दोनों मां बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button