अमरावती

पराग टाउनशीप परिसर में मंगलसूत्र झपटने की कोशिश

महिला ने दर्ज नहीं कराई शिकायत

अमरावती/ दि.6 – रास्ते से पैदल घर जा रही एक महिला का मंगलसूत्र झपटने की कोशिश की गई. यह घटना नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र में देशमुख लॉन के पास पराग टाउनशीप परिसर में शनिवार को सामने आयी.
मिली जानकारी के अनुसार पराग टाउनशीप परिसर में रहने वाली 35 वर्षीय महिला पैदल घर जा रही थी अचानक एक दुपहिया स्वार महिला के पास पहुंचा और महिला को कुछ पता चलता तभी चेन स्नैंचर महिला के गले से मंगलसूत्र छिनने का प्रयास किया. लेकिन उसकी यह कोशिश विफल साबित हुई. महिला ने तब तक हल्लाबोल मचाना शुरु किया. इसके बाद बदमाश वहां से दुपहिया से फरार हो गया. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही नांदगांव पेठ, गाडगे नगर पुलिस सहित अपराध शाखा की टीम भी घटनास्थल पहुंची. घटनास्थल का पंचनामा कर परिसर के सीसीटीवी फूटेज भी जांचे गए. हालांकि इस मामले में अब तक संबंधित मामले में शिकायत दर्ज नहीं की है.
बॉक्स
महिला ने दर्ज नहीं कराई शिकायत
पैदल घर जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र झपटे जाने का प्रयास हुआ है. इस बारे में जानकारी मिलते ही घटनास्थल का पंचनामा किया गया और आरोपी को ढुंढा गया है, लेकिन इस मामले में महिला ने अब तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है.
– प्रवीण काले, थानेदार, नांदगांव पेठ

Related Articles

Back to top button