अमरावतीमुख्य समाचार

हाथ में पिस्तौल लेकर घूमते युवकों से दर्यापुर में खलबली

पुलिस ने किया दोनों को डिटेन

दर्यापुर /दि.15- सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने दर्यापुर शहर में सनसनी मचा दी है. दर्यापुर के साप्ताहिक बाजार का रात के वक्त का यह वीडियो होने के साथ इसमें 2 युवक हाथ में पिस्तौल लेकर वहां से जाते नजर आ रहे हैं. जिससे लोगों में कौतूहल के साथ खलबली भी मची. पुलिस ने जांच के बाद दोनों युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया. समाचार लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हुआ था कि, युवको ंके हाथ में पिस्तौल है, या कुछ और?
* दहशत मचाने का दिखावा
जानकारी के अनुसार समाज माध्यमों पर वायरल वीडियो में दोनों युवकों के चेहरे पर काला कपडा बंधा हुआ है. वे हाथ में पिस्तौल लेकर घूमते नजर आ रहे हैं. पुलिस का कहना है कि, लोगों ने यह वीडियो वायरल कर उसे दो लोग साप्ताहिक बाजार में दहशत मचाने का दिखावा किया है.
* दोनों नौजवान दर्यापुर के
अमरावती मंडल ने इस बारे में ढेर सारी चर्चा के बाद थानेदार विनायक लांबे से बात की. उनसे घटना के होने या न होने के विषय में पुष्टि करनी चाही. तब लांबे ने बताया कि, दोनों युवक दर्यापुर के ही रहने वाले है. उनके नाम अभी उजागर नहीं करते हुए प्रभारी थानेदार लांबे ने यह भी बताया कि, पिस्तौल उनके हाथ में दिख रही है. हकीकत में वह एक लाईटर मात्र है. उसी प्रकार उन्होंने वीडियो 15 दिन पुराना होने का भी खुलासा किया. पुलिस ने युवकों को बुलाकर पूछताछ की. मगर उन पर कोई केस या मामला आज दोपहर तक दर्ज नहीं हुआ था.

Related Articles

Back to top button