अमरावती

तुषार भारतीय ने विधायक राणा पर किया मानहानि का दावा

डान्सिंग कार में भारतीय का नाम जोडने का मामला

  • शाब्दिक विवाद के बाद अब कानूनी लडाई

अमरावती/दि.26 – बीते 15 दिन पहले विधायक रवि राणा ने एक वीडियो जारी करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए. विधायक राणा ने अपने वीडियो में मनपा के पक्षनेता तुषार भारतीय के खिलाफ चौकाने वाले बयान देकर उस विवादित डान्सिंग कार में तुषार भारतीय के होने की बात कही थी. इसके बाद यह मामला जमकर उछलने लगा. परंतु तुषार भारतीय ने इसव बात को गंभीरता से लेकर विधायक राणा को तत्काल सबूत देने की चेतावनी दी. इतना ही नहीं तो तीन दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की बात कही.
मगर रवि राणा ने अपने व्दारा दिये गए बयान पर कायम रहने के कारण अब शुक्रवार को तुषार भारतीय ने अपने वकील के माध्यम से विधायक राणा के खिलाफ नोटीस जारी करते हुए मानहानि का दावा ठोका है. जिसके कारण अब यह शाब्दिक विवाद कानूनी लडाई में तब्दील हो गया है.
बता दें कि बीते 8 दिन पहले यह खबर मीडिया में जमकर उछली थी. रवि राणा ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो तुषार भारतीय की ओर से 1 करोड रुपए का मानहानि का दावा ठोका जाएगा. इसके बाद तुषार भारतीय ने अपने वकील संजू देशपांडे के माध्यम से सीधे उच्च न्यायालय में मानहानि का दावा ठोककर नोटीस भेजा है. अब रवि राणा को नोटीस का जवाब देना जरुरी है. अगर जवाब नहीं दिया जाता है तो, रवि राणा को अपने वकील के माध्यम से कानूनी लडाई लडना पड सकता है. बता दें कि कुछ माह पहले स्थानीय अकोली रोड पर देर शाम अंधेरे में एक कार को लेकर तरह तरह की चर्चाएं अमरावती में शुरु थी. मगर इसके 15 दिन बाद विधायक रवि राणा ने जारी किये वीडियो में तुषार भारतीय का नाम स्पष्ट लिया. इसके कारण तुषार भारतीय ने अपनी प्रतिमा मलिन होने का दावा किया है और हाईकोर्ट में विधायक राणा के खिलाफ 1 करोड रुपए का मानहानि का दावा किया गया है. जिसके चलते अब यह मामला और अधिक गरमाने की संभावना है.

विधायक राणा पर 1 करोड मानहानि का दावा

विधायक रवि राणा की ओर से जारी किये गए वीडियो में क्लिअर नाम लेते हुए मेरे उस कार में होने का दावा किया था. उसके बाद मैंने उनसे सारे सबूत पेश करने की मांग की थी. मगर रवि राणा की ओर से अब तक किसी तरह के सबूत पेश नहीं किये गए और ना ही उन्होंने जाहीर माफी मांगी. इससे समाज में मेरी प्रतिमा मलिन हुई है. इसी वजह से रवि राणा के खिलाफ हाईकोर्ट में1 करोड रुपए का मानहानि का दावा ठोका गया है. राणा को शुक्रवार के दिन वकील के माध्यम से अदालत का नोटीस जारी हो चुका है.
– तुषार भारतीय, याचिकाकर्ता

अब तक नहीं मिला नोटीस

फिलहाल मुझे किसी भी तरह की नोटीस प्राप्त नहीं हुई है. नोटीस मिलने के बाद उसका जवाब भी दिया जाएगा.
– रवि राणा, विधायक, बडनेरा

Related Articles

Back to top button