अमरावती

विप के विपक्ष नेता से तुषार भारतीय ने की मुलाकात

शहर के विकास संदर्भ में की चर्चा

अमरावती/दि.30 – अमरावती शहर के साथ ही संपूर्ण जिले में बारिश ने हाहाकार मचाकर रखा है. ऐसे में शहर के अधिकांश रास्ते खस्ता हो चुके हैं. जिसे सुधारने के लिए महानगर पालिका के सत्ताधारी भाजपा नेताओं ने जिला नियोजन समिती से करोडों रूपये रास्तों की मरम्मत के लिए मांगे हैं.
विगत बुधवार को महानगर पालिका के पक्षनेता तुषार भारतीय ने विधान परिषद के विपक्ष नेता प्रवीण दरेकर से मुंबई में मुलाकात कर अतिवृष्टि के निधि की मांग की है. सुबह 10 बजे मुंबई स्थित प्रवीण दरेकर के सरकारी बंगले पर तुषार भारतीय की मुलाकात हुई. तीस मिनट दोनों के बीच अमरावती शहर के विकास के संदर्भ में चर्चा हुई. वहीं आनेवाले महानगर पालिका चुनाव पर भी चर्चा की गई. यह जानकारी तुषार भारतीय ने दी. इस समय प्रवीण दरेकर को संपूर्ण जानकारी सौंपी गई है. साथ ही उन्हें अमरावती शहर में आने के लिए निमंत्रण भी दिया गया है. जल्द ही वे अमरावती दौरे पर पहुंचेंगे.
तुषार भारतीय के अनुसार संभव हुआ तो मुंबई में राज्य के विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की जाएगी. जिसके लिए समय मांगा गया है. फडणवीस को भी अमरावती विकास हेतु अधिक से अधिक निधि सरकार द्वारा मनपा को उपलब्ध कराए जाने के लिए विनती करें, ऐसा आग्रह किया जाएगा. तुषार भारतीय द्वारा बुधवार को अचानक राज्य के बडे नेता से मुलाकात करने से महानगरपालिका में बुधवार को दिनभर विविध चर्चाएं जारी थी. बताया जाता है कि, तुषार भारतीय एवं प्रवीण दरेकर के बीच और भी राजनीतिक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई है.

Related Articles

Back to top button