अमरावती

तुषार भारतीय करेंगे बडनेरा शहर का सर्वांगीण विकास

भाजपा नेता जयंत डेहनकर का प्रतिपादन

अमरावती/ दि.11– बडनेरा शहर का अमरावती में विलिनीकरण किए जाने पर अमरावती मनपा की निर्मिती हुई. उसी समय से बडनेरा का विकास अधूरा रहा. छोटे बच्चों को खेलने के लिए उद्यान व मनोरंजन के साधन उपलब्ध नहीं साथ ही रास्ते व नालियों का गंभीर प्रश्न ऐसी परिस्थिती में तुषार भारतीय ने अलग-अलग निधी से बडनेरा शहर का विकास किए जाने के लिए प्रयास किए और आगे भी वे शहर का सर्वांगीण विकास करेंगे ऐसा प्रतिपादन भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयंत डेहनकर ने व्यक्त किया. वे पूर्व नगरसेवक तुषार भारतीय व्दारा उपलब्ध करवायी गई निधि से बगीचे के लोकार्पण समारोह में बोल रहे थे.
भाजपा नेता जयंत डेहनकर ने आगे कहा कि, तुषार भारतीय व्दारा झिरी तलाब का सौंदर्यीकरण, मरीजों के लिए एम्बुलेंस की सुविधा तथा करोडो रुपए के विकास कार्यो के लिए निधि उपलब्ध करवायी है. विकास कार्यो के लिए वे हमेशा प्रयासरत रहते है. इस अवसर पर पूर्व नगरसेवक तुषार भारतीय ने कहा कि, मैंने हनुमान जयंती के दिन नागरिकों को बगीचे के निर्माण के संदर्भ में शब्द दिए थे, जिसे पूरा किए जाने पर मुझे आनंद हो रहा है और मैं हमेशा बडनेरा के विकास कार्य के लिए कटिबद्ध रहूंगा.
इस अवसर पर पूर्व महापौर चेतन गावंडे ने भाजपा प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले का शुभकामना संदेश पढा. कार्यक्रम में लांडोरे काका के मार्गदर्शन में धर्नुविद्या स्पर्धा में गुुरुकुल संस्था के खिलाडी प्रसन्ना अंबाडकर का राज्यस्तरीय स्पर्धा में चयन किए जाने पर सत्कार किया गया. इस समय किशोर अंबाडकर, किरण अंबाडकर, सुरेखा लुंगारे, संध्या टिकले, किशोर जाधव, सुनील चिरडे उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन तृप्ती वाड ने किया व आभार गंगा अंभोरे ने माना.

Related Articles

Back to top button