अमरावती

देशी शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार

गवलीपुरा के जुआ अड्डे पर छापा

अमरावती/ दि.13 – भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र के गणोजादेवी फाटे पर पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा. यहां से देशी शराब की तस्करी कर रहे महेंद्र उर्फ आकाश घाटे व ज्ञानेश्वर चव्हाण को गिरफ्तार कर उनके पास से 61 हजार 580 रुपयों का माल बरामद किया. वहीं नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के गवलीपुरा में चल रहे जुआ अड्डे पर छापा मारकर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 42 हजार 80 रुपए व जुएं की सामग्री बरामद की. आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों को माल के साथ संबंधित पुलिस के हवाले किया है.
नवसारी गणोजादेवी फाटे के पास से महेंद्र उर्फ आकाश राजू घाटे (23, खोलद) व ज्ञानेश्वर किशोर चव्हाण (19, खोलद) यह दोनों देशी शराब की तस्करी कर रहे थे. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस आयुक्त के विशेष दस्ते ने छापा मारकर तलाशी ली. आरोपियों के पास से 6 हजार 580 रुपए कीमत की 180 एमएल की 94 बोतल बरामद हुई. पुलिस ने देशी शराब, मोटरसाइकिल ऐसे कुल 61 हजार 580 रुपयों का माल बरामद कर दोनों आरोपियों को माल के साथ आगे की कार्रवाई के लिए भातकुली पुलिस के हवाले किया.
किसी तरह गवलीपुरा के जुआ अड्डे पर छापा मारकर पुलिस ने जुआ खेल रहे राजू बनोमल झांबानी (65, कंवर नगर), दिलीप नामदेव लकडे (56, गणेश नगर), जफर शहा गफ्फार शहा (30, रहमत नगर), मो.राजकि मो. शफि (39, पठान चौक), अजित शहा यासिन शहा (38, रहमत नगर), शेख जमीर शेख आमद उर्फ बाबा (38, गवलीपुरा) को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से 42 हजार 80 रुपए नगद व जुए की सामग्री बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों को नागपुरी गेट पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम ने की.

Related Articles

Back to top button