अमरावती

गैस एजेंसी में चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

कार्यालय की अलमारी तोडकर 1 लाख 50 हजार रुपए कैश चुराये थे.

दोनों ने चोरी की रकम आपस में बांट लेने का अपराध कबुल किया.
अमरावती-/ दि.8  अंजनगांव सुर्जी पुलिस थाना क्षेत्र के इंडियन गैस कंपनी के कार्यालय में अज्ञात चोरों ने पिछले दरवाजे से घुसकर कार्यालय की लकडी की अलमारी फोडकर उसमें रखे 1 लाख 50 हजार रुपए नगद चुरा लिये थे. पुलिस ने अपराध दर्ज किया. तहकीकात के दौरान ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस और अंजनगांव शाखा पुलिन ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यालय में चोरी करने वाले आरोपी भूषण वाघाडे और मनोज राउत को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. दोनों चोरों ने चोरी की रकम आपस में बांट ली, ऐसा अपराध कबुल किया.
भूषण रमेश वाघाडे (32), मनोज दिलीप राउत (23, दोनों पोस्ट ऑफिस के सामने, अंजनगांव सुर्जी) यह दोनों गिरफ्तार किये गए चोरों के नाम हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों चोरों ने चोरी की इसकी शिकायत देशमुख गैस एजेंसी के संचालक भाउराव त्र्यंबकराव देशमुख ने दी थी. जिसके आधार पर अंजनगांव पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दफा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की. मामला गंभीर होने के कारण ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस व अंजनगांव सुर्जी पुलिस के दल ने तहकीकात शुरु की.
इस दौरान पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने संयुक्त रुप से आरोपी भूषण वाघाडे, मनोज राउत को गिरफ्तार किया. पूछताछ करने पर सबसे पहले आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, परंतु जब पुलिस ने कडाई के साथ पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने गैस एजेंसी में चोरी की है और दोनों ने बराबर आधा-आधा हिस्सा बांटकर रकम ले ली, ऐसा अपराध कबुल किया. आगे की कार्रवाई अंजनगांव सुर्जी पुलिस कर रही है. यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी सचिंद्र शिंदे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक दीपक वानखडे, पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में सहायक निरीक्षक उल्हास राठोड, पुलिस उपनिरीक्षक सुरज सुसतकर, अमलदार विजय शेवतकर, सुनील महात्मे, गोपाल सोलंके, विजय निमकडे, सै. अजमत, उमेश वाकपांजर, निलेश डांगोरे, अमोल केंद्रे, सुर्यकांत कोदे, विशाल थोरात, चालक नितेश तेलगोटे व सायबर सेल ने

 

Related Articles

Back to top button