अमरावती

मवेशी चोरी के दो आरोपी धरे गए

ग्रामीण अपराध शाखा के पथक ने पकडा

अमरावती/दि.18– जिल के ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन होने वाली जानवर चोरी के मामलों की जांच करते हुए ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के दल ने वॉलकट कम्पाउंड परिसर से अब्दूल जब्बार अब्दूल कादर नामक अकोला निवासी आरोपी को गरफ्तार किया. जिससे की गई पूछताछ के आधार पर अचलपुर निवासी आमीर खान नूर खान को भी हिरासत में लिया गया. इन दोनों आरोपियों ने पुलिस द्बारा की गई पूछताछ में अपने अन्य तीन सहयोगियों के नाम बताने के साथ ही जानवर चोरी के 14 मामलों की कबूली भी दी. दोनों आरोपियों के पास से स्वीफ्ट व स्कॉर्फियों वाहन भी जब्त किए गए.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अ. जब्बार अ. कादर (23, काजनापेठ, अकोला) और अमीर खान नूर खान (31, जोगीपुरा, अचलपुर) इन दोनों आरोपियों द्बारा शेख रिहान (अकोट फैल, अकोला), अफजल खान उर्फ मुन्ना खान (अकोट फैल, अकोला), विजय उर्फ लल्ला दीपक वानखडे (बुंदेलपुरा, अचलपुर) के साथ मिलकर जिले सहित अन्य जिलों के विविध थाना क्षेत्र अंतर्गत मवेशियों की चोरी की जाती थी. जिनके खिलाफ जिले के अलग-अलग पुलिस थानों में 14 अपराधिक मामले दर्ज है. जिनकी हिरासत में लिए गए 2 आरोपियों द्बारा कबूली दी गई. ऐसे में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने जब्त मुद्देमाल सहित दोनों आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए रहिमापुर पुलिस थाने के हवाले किया. साथ ही अन्य मामलों को लेकर जांच जारी है.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अप्पर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन एवं ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक किरण वानखडे के नेतृत्व में पीएसआई संजय शिंदे, पुलिस कर्मी त्र्यंबक मनोहर, सुनिल महात्मे, सैय्यद अजमत, सुधीर बावणे, नीलेश डांगोरे, अमोल केंद्रे, दिनेश कनोजिया व चालक संजय जेठे के पथक द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button