अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गले पर तलवार रख लूटने वाले दो आरोपी दबोचे

शिकायत के एक घंटे में कार्रवाई

* गाडगे नगर पुलिस ढूंढ रही तीसरे आरोपी को
अमरावती /दि.9- रविवार रात को केवल कालोनी में गले पर तलवार रखकर कामगारों से 15 हजार रुपए लूटने वाले दो आरोपियों को गाडगे नगर पुलिस ने शिकायत दाखिल होने के एक घंटे के अंदर दबोचकर नया कीर्तिमान रच दिया. थानेदार प्रशांत माने के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने तत्पर कार्रवाई कर आरोपी रोहित लोकेश काले (23, केवल कालोनी) और अभिनव परिहार (23, आशियाड कालोनी) को बंदी बनाया है. तीसरा आरोपी सूरज दिवाकर सावते फरार है. उसकी भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत करने की कार्यवाही दोपहर में समाचार लिखे जाने तक चल रही थी.
* गणपति प्रसादी की मजूरी
छाया कालोनी अकोली के रहने वाले नीलेश माधव आफरे ने गत रात 11.30 बजे शिकायत दर्ज की. जिसके अनुसार वे गणपति का प्रसाद बनाकर लौट रहे थे. तब उपरोक्त आरोपी ने उन्हें बीच रास्ते रोका. उनके गले पर स्ट्रील की तलवार लगा दी. मारने की धमकी देकर पैंट की जेब से मजूरी के 15 हजार रुपए लूट लिये. इस समय नीलेश के साथ आर्यन दीपक ढोके, शुभम खंडारकर, विश्वपाल खंडारकर, यश अडकने आदि भी थे.
* अंधेरे में छिपकर बैठे आरोपी
शिकायत के अनुसार तीनों आरोपी केवल कालोनी में अंधियारे में छिपकर बैठे थे. जैसे ही नीलेश आफरे और उनके साथी बाइक से वहां से जाने निकले. आरोपियों ने उन्हें रोका और आर्यन ढोके की गर्दन पर तलवार लगाकर पैसों की मांग की. आर्यन के पास पैसें न थे. तब आरोपियों ने नीलेश की गर्दन पर तलवार लगाकर जेब से जबरन पैसे लूट लिये. फिर अंधेरे में गली से भाग गये. नीलेश आफरे की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने बीएनएस की धारा 309 (4), 3 (5) और शस्त्र अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर और तत्काल कार्रवाई शुरु की. घंटे भर में ही दो आरोपी रोहित और अभिनव पुलिस के हत्थे चढे.

Related Articles

Back to top button