अमरावती

कृषि उपज मंडी में चोरी करते हुए दो गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरे के जरीए पकडी गई चोरी

अमरावती/दि.25 – कृषि उपज मंडी में जिलेभर किसानों द्बारा अनाज खरीदी बिक्री के लिए लाया जाता है. रोजाना सैकडो क्विंटल अनाज यहां पर लाया जाता है. अनेको बार यहां किसानों के अनाज की चोरी की घटनाओ का मामला सामने आए है. हाल ही में दो चोरो को चोरी करते समय गिरफ्तार कर लिया गया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार गाडगेनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाली कृषि उपज मंडी में चांदूर रेलवे निवासी डॉ. ईश्वर मनोहर हांडे ने सोमवार को चने के 72 बोरे व तुअर के 22 बोरे खरीदे थे. खरीदने के पश्चात कृषि उपज मंडी के रणजीत भूपेंद्र तिडके उनके पास बिक्री के लिए रखा ईश्वर हांडे द्बारा माल की गिनती की गई तो कुछ बोरे कम दिखाई दिए . इस पर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए.
सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति दिखाई दिए जो की अनाज के बोरो की चोरी कर रहे थे. जिसमें वह अनाज उन्होंने रवि पुंडलिक बकाले को बेचा था. चोरी की घटना के पश्चात दोनो आरोपियों को कृषि उपज मंडी परिसर में ही दबोच लिया गया और चोरी की जानकारी गाडगे नगर पुलिस स्टेशन को दी गई. ईश्वर हांडे की शिकायत पर निलेश हांडे व रवि बकाले के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया.

Related Articles

Back to top button