अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

15 किलो गांजा सहित दो दबोचे

सीपी के मीटिंग लेते ही बडा एक्शन

अर्जुन नगर बस स्टॉप के पास जाकीर और छत्रपति लगे हाथ

अमरावती/ दि. 29-सीपी नवीनचंद्र रेड्डी द्बारा मीटिंग लेकर थानेदारों और अपराध शाखा एवं अन्य अधीनस्थों को नशीले पदार्थो के खिलाफ कडी कार्रवाई करने का निर्देश कारगर सिध्द हुआ है. अपराध शाखा यूनिट 2 ने अर्जुन नगर बस स्टॉप के पास दो आरोपियों को 15 किलो गांजे की खेप के साथ दबोचा. आरोपियों से कुल 3 लाख 28 हजार का मुद्दे माल जब्त कर गाडगेनगर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है. दबोचे गये आरोपियों में जाकीर खान रहमत खान (40, ताजनगर) और छत्रपति कचरू बांबोर्डे (60, लुंबिनी नगर) हैं.
यह कार्रवाई सीपी और डीसीपी, एसीपी की देखरेख में अपराध शाखा यूनिट 2 के निरीक्षक राहुल आठवले ने, सपोनि महेश इंगोेले, सपोनि सत्यवान भुयारकर, सपोनि योगेश इंगले एटीबी, उप निरीक्षक संजय वानखडे, राजेंद्र काले, जावेद अहमद, दीपक सुंदरकर, गजानन ढेवले, सुधीर गुडधे, अजय मिश्रा, संग्राम भोजने, मंगेश शिंदे, चंद्रशेखर रामटेके, चेतन कराडे, योगेश पवार, नीलेश वंजारी, सागर ठाकरे, राजीक रायलीवाले, अनिकेत वानखडे, संदीप खंडारे की टीम ने की.
उल्लेखनीय है कि शहर में युवा पीढी को नशे की लत लगाने के विरोध में पुलिस आयुक्त ने अभियान छेडा. मातहतों की बैठक बुलाकर निर्देश दिए. गत 10 रोज में ही गांजे की बडी खेप के साथ पुलिस ने बटन नामक नशीली टेबलेट और नशा करने के लिए उपयोग में लायी जाती दवाइयों का लाखों का स्टॉक जब्त किया है. आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला है.

Related Articles

Back to top button