अमरावतीमुख्य समाचार

दो भाजपा नेता हमारी टिकट हेतु इच्छुक

सुधीर सूर्यवंशी का दावा

* शिवसेना उबाठा के कार्यकर्ता पार्टी प्रमुख से मांगे उम्मीदवारी
अमरावती/दि.27- शिवसेना उबाठा के संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी ने आज दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के दो पूर्व पदाधिकारी उनकी शिवसेना मशाल की निशानी पर लोकसभा चुनाव लडने के इच्छुक हैं. दोनों ने बाकायदा पार्टी से अगले चुनाव हेतु उम्मीदवारी चाही है. सूर्यवंशी आज दोपहर मराठी पत्रकार भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में बोल रहे थे. जिला प्रमुख सुनील खराटे, श्याम देशमुख, दिगंबर मानकर, पंजाबराव तायवाडे, विकास शेलके आदि उपस्थित थे.
* पाटी कार्यकर्ताओं से अनुरोध
ेसूर्यवंशी ने कहा कि, निश्चित ही मशाल की उम्मीदवारी के लिए अनेक इच्छुक हैं. फिर भी वे पार्टी के कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते है कि, पक्ष प्रमुख उद्धव साहब से टिकट की मांग करें. उन्होंने मीडिया के माध्यम से अभी से प्रचार करने के विषय में कहा कि इससे नाहक गलतफहमी हो रही है. सूर्यवंशी ने दावा किया कि अनेक नाम है, जो अमरावती से लोकसभा चुनाव लडने के इच्छुक है. भाजपा के भी दो प्रमुख नाम है जो शिवसेना की उम्मीदवारी मांग रहे हैं. उन नेताओं को पहले शिवसेना में पक्ष प्रवेश करने कहा गया है. सूर्यवंशी ने यह भी कहा कि, उद्धव साहब काबिल उम्मीदवार को टिकट देंगे. शिवसेना किसी की शर्तो पर नहीं चलने का दावा भी सूर्यवंशी ने किया.
उल्लेखनीय है कि अमरावती संसदीय चुनाव को 10 माह का समय रह जाने से सभी इच्छुक तैयारियों में लगे हैं. राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. शिवसेना उबाठा से टिकट इच्छुकों में दिनेश बूब, ज. मो. अभ्यंकर, प्रवीण काशीकर आदि के नाम लिए जा रहे हैं. किंतु अभी कोई नाम पक्का नहीं हुआ है. शिवसेना अमरावती पर मविआ में दावा छोडने तैयार नहीं है.

Related Articles

Back to top button