अकोलाअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

अकोला के दो भाजपा पदाधिकारी की मृत्यु

गौरी इन के पास कार से भिडा ट्रक

* दो पदाधिकारी गंभीर घायल
अमरावती/दि.26 – नागपुर रोड पर होटल गौरी इन के पास गुरूवार रात 11.30 बजे भयंकर सडक दुर्घटना में अकोला भारतीय जनता पार्टी के चार पदाधिकारी बुरी तरह हताहत हो गये. उनमें से दो की जान चली गई. दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है. अमरावती के निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. मृत भाजपा कार्यकर्ता के नाम नकुल तोडकर (35, मोठी उमरी) और बूथ प्रमुख विजय मदनकर (50) है. घायलों में मुकेश श्राफ और संदीप गावंडे शामिल है.
* नागपुर से लौट रहे थे
जानकारी के मुताबिक यह भाजपा पदाधिकारी पार्टी के ही किसी काम से और मेल मुलाकात के लिए नागपुर गये थे. वहां अपनी वैगन आर कार एमएच-30/बीएल-3999 से लौट रहे थे. उपरोक्त घटनास्थल पर सामने से आते ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो कार सवार कार्यकर्ताओं की जगह पर ही जान चली गई. दो अन्य घायल हो गये. मुकेश श्राफ और संदीप गावंडे को एक्सान अस्पताल में भर्ती किया गया है. मुकेश श्राफ की हालत चिंताजनक बताई गई है. अकोला से भाजपा के नेता और दोनों मृत नकुल और विजय के परिजन यहां पहुंचे हैं. पोस्टमार्टम के बाद सुबह 11 बजे शव परिजनों को सौंप दिए गये. प्रारंभिक रिपोर्टस में दावा किया गया कि रांग साइड होने के कारण एक्सीडेंट हुआ. हादसे की खबर से अकोला भाजपा में शोक की लहर देखी गई.
* मोठी उमरी में शोक
आज सबेरे दुर्घटना का समाचार मोठी उमरी में फैला जिससे सभी दलों के कार्यकर्ताओं में शोक व्याप्त हो गया. पूर्व नगरसेवक मिलिंद राउत, अनिल नावकार, संदीप शेगोकार और अन्य रिश्तेदार यहां पहुंचे हैं. उधर बताया गया कि, भाजपा की पूर्व नगरसेविका पल्लवी मोरे के जेठ संदीप गावंडे को छाती पर गंभीर अंदरुनी चोट पहुंची है. मुकेश सरफ के सिर पर चोट लगी है. उनका एक्जॉन में अर्जंट ऑपरेशन किये जाने की जानकारी अस्पताल सूत्रों ने दी.
* विधायक सावरकर के करीबी
भाजपा प्रदेश महासचिव और विधायक रणधीर सावरकर ने हादसे में गहरा दुख व्यक्त किया है. संदीप गावंडे और मुकेश सरफ दोनों ही सावरकर के करीबी कार्यकर्ता थे. सावरकर ने मृत और घायलों के परिजनों को ढांढस बंधाया है.

 

Related Articles

Back to top button