अमरावती

गाज गिरने किसान शंकर दहिकर के साथ दो बैलों की मौत

विधायक पटेल पहुंचे एम्बुलेंस चलाते हुए घटनास्थल पर

  • मृतक किसान शंकर दहिकर के शव को पहुंचाया अस्पताल

धारणी/दि.14 – तहसील मुख्यालय से 15 किमी दूरी पर स्थित दगड्या मोखा गांव में मंगलवार की दोपहर 3 बजे गाज गिरने से खेत में काम कर रहे किसान शंकर साबुलाल दहिकर इस 40 वर्षीय किसान के साथ दो बैलों की भी मौत हो गई. इस घटना से गांव में शोक की लहर फैल गई. उक्त घटना की जानकारी जैसे ही क्षेत्र के कर्तव्यदक्ष विधायक राजकुमार पटेल को प्राप्त हुई विधायक पटेल तत्काल स्वयं प्रहार संगठना की एम्बुलेंस चलाते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक किसान का शव एम्बुलेंस में रखकर उपजिला अस्पताल में पहंचाया.
किसान शंकर साबुलाल दहिकर आदिवासी है और घर का कर्ता पुरुष होने की वजह से पूरे परिवार की जवाबदारी उस पर थी. अचानक गाज गिरने से उसकी मौत हो गई जिसमें शंकर का परिवार शोक के सागर में डूब गया. एक ओर घर का कर्ता पुरुष चला गया दूसरी ओर दो बैल भी गाज की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. दहिकर परिवार पर मानो समस्याओं का पहाड टूट पडा. जि.प. पूर्व सदस्य श्रीपाल पाल ने मृतक के परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता दिए जाने की प्रशासन से मांग की.

विधायक पटेल ने दी मृतक किसान शंकर के परिवार को भेंट

मंगलवार की दोपहर 3 बजे गाज गिरने से खेत में काम कर रहे आदिवासी किसान शंकर साबुलाल दहिकर इस 40 वर्षीय किसान के साथ उसके दो बैलों की भी मौत हो गई. विधायक पटेल को घटना की जानकारी मिलते ही विधायक राजकुमार पटेल स्वयं प्रहार जनशक्ति की एम्बुलेंस चलाते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक किसान शंकर दहिकर के परिवार को भी भेंट देकर उन्हें सांत्वना दी और हर संभव सहायता दिए जाने का आश्वासन भी दिया और मृतक शंकर के शव को एम्बुलेंस में रखकर उपजिला अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु पहुंचाया.

Related Articles

Back to top button