अमरावती

सोफा मटेरियल गोदाम से फोम के दो बंडल चोरी

गाडगे नगर थाने में शिकायत दर्ज

अमरावती/ दि.13– शहर के सिंधी कैम्प चौक में स्थित राजकुमार राजदेव के सोफा मटेरियल के गोदाम से अज्ञात चोरों ने फोम के दो बंडल चुरा लिये.
मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर गली नं.3 में रहने वाले राजकुमार राजदेव का सिंधी कैम्प चौक में सोफा मटेरियल का गोदाम है. 11 दिसंबर की रात राजकुमार राजदेव गोदाम बंद कर घर गए थे. इसके बाद उन्हें फोन सूचना मिली कि, गोदाम का शटर का लॉक टूटा हुआ है. जिसके बाद राजकुमार राजदेव तुरंत गोदाम पहुंचे और उन्हें शटर को लगा ताला टूटा हुआ दिखाई दिया. वहीं सामान बिखरा हुआ दिखा. यहां से फोम के दो बंडल और एक पुराना बंडल कुल 49 हजार रुपए का माल गायब दिखाई दिया. गाडगे नगर पुलिस ने धारा 380, 454, 457 के तहत अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

बंद घर में चोरी का प्रयास
गाडगे नगर थाना क्षेत्र के शिव रसिक नगर में बंद घर में चोरी का प्रयास अज्ञात चोरों ने किया.
मिली जानकारी के अनुसार शिव रसिक नगर में रहने वाले शेखर बिरे 12 दिसंबर को अपने परिवार के साथ घर को ताला लगाकर नागपुर में अस्पताल के काम के सिलसिले में गए थे. इस समय अज्ञात चोर ने घर के किचन का दरवाजे का ताला तोडकर भीतर प्रवेश कर बेडरुम में रखी लकडी की अलमारी खोलकर चोरी करने का प्रयास किया. शेखर बिरे की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने धारा 380, 457, 511 के तहत अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

 

Related Articles

Back to top button