अमरावतीमुख्य समाचार

दो चायना चाकू, एक छुरे के साथ तीन आरोपी पकडे

वाहन समेत 2.3 लाख का माल जब्त

* नागपुरी गेट के असाफे तूफा मस्जिद के पास लालखडी में कार्रवाई
अमरावती/दि.14 – नागपुरी गेट पुलिस के दल ने कल तडके 4 बजे पेट्रोलिंग के दौरान संदेहास्पद एक टाटा सुमो वाहन का पीछा कर असाफे तूफा मस्जिद के पास लालखडी परिसर में रोका. वाहन में बैठे शाहरुख अली, नाजिम खान और इमरान हुसैन से पूछताछ करने पर वे घुमा फिराकर बात करने लगे. तब पुलिस ने तीनों की तलाशी ली. उसके पास से दो स्ट्रील के चायना चाकू और एक छुरा बरामद हुए. पुलिस ने हथियार समेत एक वाहन ऐसे 2 लाख 3 हजार 900 रुपए का माल बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
शाहरुख अली शादीक अली (28), नाजिम खान करीम खान (29, दोनों उर्दू स्कूल के पास, लालखडी), इमरान हुसैन गफ्फार हुसैन (36, सरकार हॉल के पीछे, लालखडी रोड) यह तीनों हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दफा 4/25 आर्म एक्ट सहधारा 135 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है. पुलिस ने 3 हथियारों के साथ टाटा सुमो वाहन क्रमांक एमएच 34/एम-9983 बरामद करने में सफलता पायी. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त सागर पाटील, सहायक पुलिस आयुक्त पूनम पाटील के मार्गदर्शन में नागपुरी गेट के थानेदार पुंडलिक मेश्राम, पुलिस उपनिरीक्षक विधाते, चालक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक आबिद, हेड कॉस्टेबल संतोष यादव, प्रमोद गुडधे, कॉस्टेबल भारत वाघमारे, आनंद ठाकुर, प्रवीण थोरवे, राहुल रोडे के दल ने की.

* 13 गोवंश को जीवनदान, एक धरा गया
नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के छाया नगर में रहने वाले शेख साजिद शेख शब्बीर ने उसके घर के पीछे बनाए तबेले में 13 गोवंश को चारा-पानी न देते हुए बेरहमी के साथ कैद करके रखा था. उसकी गुप्त सूचना के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने 96 हजार रुपए कीमत के 13 गोवंश को अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित दस्तूर नगर के गोरक्षण में पहुंचाया. पुलिस ने आरोपी शेख साजिद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

 

Related Articles

Back to top button