अमरावतीमुख्य समाचार

जलाशय में डूबकर मां के साथ दो बेटियों की मौत

बार्शिटाकली तहसील के दगडपारवा जलाशय की घटना

बार्शिटाकली/ दि.2- तहसील के दगडपारवा जलाशय के निकासी वाले तालाब में मां और दो बेटियों की डूबकर मौत होने की घटना आज सोमवार की सुबह उजागर हुई. दगडपारवा निवासी 40 वर्षीय सरिता सुरेश घोगरे, 16 वर्षीय अंजली और 14 वर्षीय वैशाली यह पानी में डूबकर मरने वाली मां-बेटियों के नाम हैं.
बार्शिटाकली तहसील के दगडपारवा जलाशय का निकासी का पानी तालाब के रुप में जमा होता है. इस परिसर में रहने वाले घोगरे परिवार की दो लडकियां और उनकी मां अपनी भैस की खोज करते हुए रविवार की दोपहर 3 बजे घर से निकली थी. परंतु देर रात तक घर वापस नहीं लौटी. परिवार का प्रमुख सुरेश घोगरे ने उनकी काफी खोज की. परंतु कही भी पता नहीं चला. आखिर उन्होंने इस बारे में बार्शिटाकली पुलिस थाने में तीनों की लापता होने की शिकायत दी. जलाशय में आज सुबह 8 बजे गांववासियों को मां-बेटियों की लाश तैरते हुए दिखाई दी. इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू टीम और गांववासियों की सहायता से तीनों मां-बेटियों की लाश पानी से बाहर निकाली. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए अकोला के सरकारी अस्पताल रवाना की.

बडी लडकी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
शुरुआत में बडी लडकी अंजली पानी में डूबी और उसे बचाने के लिए मां और उसके पीछे छोटी बहन भी दौडी, परंतु पानी काफी गहरा होने के कारण वे तीनों की पानी में डूबकर मौत हो गई, ऐसा बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button