अमरावतीमहाराष्ट्र

अमरावती शहर में दो दिवसीय ‘सूत्रा प्रदर्शनी’

कल से होटल महफिल में आयोजन

* विभिन्न डिजाइनरों के उत्पादों के लगेंगे स्टॉल
अमरावती/दि.19-‘सूत्रा प्रदर्शनी’ भारत का सबसे बड़ा फैशन शोकेस है, जिसे 2012 में कोलकाता में स्थापित किया गया था. सूत्रा प्रदर्शनी का नाम बता रहा है कि यह अपने प्रदर्शनी कार्यक्रमों में भाग लेने वाले लोगों को लक्जरी और रॉयल्टी जीवन शैली प्रदान करता है. इस बार हमारी प्रदर्शनी अमरावती शहर में पहली बार 20 फरवरी से 21 फरवरी, 2024 तक होटल महफिल इन में आ रही है. इस प्रदर्शनी का उद्घाटन ग्लैम दिवा ब्यूटी इंटरनेशनल अकादमी की संचालिका संगीता आहूजा, प्राइम इंटरनेशनल की एमडी सुनीता शर्मा, समाजसेविका पूजा वालेच्छा तथा डॉ. सारिका वर्‍हाडे की मुख्य उपस्थिति में होगा.

सूत्रा हमेशा फैशन के रोमांचक और अनुमोदक दिन प्रदान करता है. वे डिजाइनिंग, फैशन एक्सेसरीज, होम डेकोर, फर्निशिंग, गिफ्टिंग, आर्टिफैक्ट्स जैसे कई संगठनों के साथ गठजोड़ कर रहे हैं और सैकड़ों शीर्ष डिजाइनिंग और लाइफस्टाइल विचार प्रदान कर रहे हैं. गुड़ी पाडवा और त्योहारों के अवसर के लिए महिलाओं के फैशन के नवीनतम और लेटेस्ट डिजाइन को देखने के लिए प्रदर्शनी का अवश्य लाभ लेने का आह्वान आयोजकों ने किया है.

सूत्रा प्रदर्शनी कार्यक्रम के आयोजक प्रीमियम श्रेणी की फैशन, विलासिता और जीवन शैली सेवाएं प्रदान करने वाले प्रतिष्ठित मार्केट हैं. उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएँ अत्यधिक विश्व स्तरीय हैं और आगंतुकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए उनकी ब्रांड जागरूकता भी बढ़ा रही हैं. सूत्रा एक प्रदर्शनी फैशन हाउस है जो प्रीमियम फ्यूजन प्रदान करता है और भारत के टियर 2 शहरों में अपनी प्रदर्शनियां प्रदर्शित करके भारतीय फैशन के लिए समृद्धि का स्तर बढ़ाने का वादा करता है. सूत्र प्रदर्शनियों में पोशाक से लेकर गाउन, साड़ी, जूते, सहायक उपकरण और बहुत कुछ तक विभिन्न डिजाइनर उत्पाद प्रदर्शित किए जाते हैं. आयोजकों का कहना है कि, हम यहां आपके बुनियादी पहनावे को बेहतर बनाने और हमारे सबसे आशाजनक डिजाइनर संग्रहों के साथ हर दिन की स्टाइलिंग को आसान बनाने के लिए हैं. इसके अलावा, हम यहां अपने ग्राहकों के लिए भारतीय मिश्रण के साथ अंतरराष्ट्रीय फैशन के बीच एक मिश्रण बनाने का प्रयास कर रहे हैं. फैशन प्रदर्शनी में देश के विभिन्न हिस्सों से 40 से अधिक प्रदर्शक शामिल हो रहे हैं. ये प्रदर्शक कार्यक्रम में अद्वितीय संग्रह प्रदर्शित कर रहे हैं. यहां, ग्राहकों को वैश्विक फैशन संवेदनाओं और भारतीय कपड़ों के आरामदायक क्षेत्रों के मिश्रण को देखने का अवसर मिलेगा.
* इन डिजाइनरों के रहेंगे स्टॉल
प्रदर्शनी में ओराट अनुरा डिजाइनसर्र् द्वारा, आकृति बुटीक, लखनवी कुर्ती और प्लाजो, केवाई क्रिएशन मुंबई, महिलाओं का फैशन, ऋषभ संग्रह, अहोना क्रिएशन, रिवाज मुंबई, संस्कृति शिल्प, अबरार की कुर्तियाँ, जेएमवी कवर, दक्षिण भारतीय नमकीन आदि के स्टॉल रहेंगे.
* नए और अभिनव उत्पादों का समावेश
सूत्रा प्रदर्शनी का मुख्य उद्देश्य खरीदारों को भारत से नए और अभिनव उत्पाद खरीदने के लिए आमंत्रित करना है. यह प्रदर्शनी प्रदर्शकों को बाजार में धूम मचाने और इस क्षेत्र में क्रेता हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए एक घरेलू मंच प्रदान करेगी.
* पसंदीदा हस्तियों से मिलने का मिलेगा मौका
अब तक, पूरे भारत में कई स्थानों पर प्रदर्शनी लगाई गई है. और प्रसिद्ध अभिनेता, अभिनेत्री और विभिन्न क्षेत्रों के अन्य सितारे मेट्रो पॉलिटियन शहरों और कई स्थानों पर शीर्ष क्रम के होटलों में कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं. भारत भर में आगंतुकों को सूत्रा के साथ भाग लेने और खरीदारी करके अपनी पसंदीदा हस्तियों से मिलने का मौका मिल सकता है.

 

Related Articles

Back to top button