अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दो दिन पहले पैर पडने तैयार थे, अब मुझे गालियां दे रहे है

गिरगिट से भी ज्यादा रंग बदलते है राणा दम्पति

* बच्चू का प्रहार, कहा चौथे नंबर पर जाएगी नवनीत
अमरावती/दि. 5 – दो दिन पहले पैर पडने तैयार थे, माफी मांग रहे थे, हाथ जोड रहे थे. आज फिर भलाबुरा कह रहे है. गिरगिट होता है न उससे भी ज्यादा रंग बदलते है राणा दम्पति. लेकिन इस बार वे लोग हारी हुई भाषा कह रहे ैहै. इस तरह का प्रहार बच्चू कडू ने किया. गौरतलब है कि, कल नवनीत राणा की नामांकन सभा में रवि राणा द्वारा सीधे रुप में और अप्रत्यक्ष रुप में नवनीत राणा द्वारा बच्चू कडू को निशाना बनाया गया था. नवनीत और रवि के बयान पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर बच्चू कडू ने जवाब दिया.
बच्चू कडू ने कहा, जब तक मैने उम्मीदवार खडा नहीं किया तो मुझझे माफी मांगी जा रही थी. दोनों मेरे पैर पडने तैयार थे. अब गिरगिट की तरह रंग बदल रहे है. लेकिन इस तरह की भाषा हारे हुए लोग ही कहते है. अब उनकी हार पक्की है. बच्चू ने कहा रैली में जो लोग आए थे उनमें से आधे वोट हमें मिलनेवाले है. रैली में लोग कैसे गए, क्यों गए, सबको पता है.
बच्चू ने यह भी कहा कि, हमारे पास गर्दी के साथ दर्दी भी है. हमारा एक-एक 100 को भारी है. उनकी सभाएं बडी हो सकती है लेकिन वे चौथे नंबर पर रहेंगे.
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर बच्चू ने कहा कि, जो न्यायप्रिय लोग है उन्हें विचार करना चाहिए. हाईकोर्ट का 108 पन्नों का रिजल्ट था. सुप्रीम कोर्ट ने सब भुला दिया. चंद्रशेखर बावनकुले को रिजल्ट पहले ही पता था. ऐसे से न्यायालयीन प्रक्रिया और न्यायालय पर से सबका विश्वास उठ जाएगा. बच्चू ने कहा, अब देखो आनेवाले दिनों में होता है क्या-क्या?

Related Articles

Back to top button