अमरावती

दो हादसों में दो की मौत, एक गंभीर

अमरावती/दि.21– जिले के नांदगांव खंडेश्वर व तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुए दो अलग-अलग सडक हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया.
जानकारी के मुताबिक नांदगांव खंडेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिंगणापुर फाटे के निकट एक वाहन का क्लीनर नागपुर मार्ग पर अकेला ही पैदल चलता हुआ जा रहा था, तभी वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार माल वाहक वाहन ने उक्त क्लीनर को जोरदार टक्कर मारकर कुचल दिया. जिसके चलते उक्त व्यक्ति की मौत हो गई. नांदगांव खंडेश्वर पुलिस ने हादसे के बाद मौके से फरार हो चुके वाहन चालक की तलाश करनी शुरु की है. हादसे में मारे गए क्लीनर की अब तक शिनाख्त नहीं हो पायी है.
सडक हादसे की दूसरी घटना तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र अंतर्गत मांजरखेड खेत परिसर के पास से होकर गुजरने वाले समृद्धि एक्सप्रेस वे पर घटित हुई. जहां पर एमएच-43/बीएक्स-3444 क्रमांक के आयशर ट्रक के चालक का वाहन से नियंत्रण छूट गया और यह ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में सिकंदर बिहारी भगत चौरसिया (27) व बाबूभाई कुमार नामक दो लोग बुरी तरह से घायल हुए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर सिकंदर बिहारी भगत चौरसिया की मौत हो गई. पुलिस ने आयशर चालक सत्यम पंचमशंकर मिश्रा (27) के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button