अमरावती

तेज कार पलटने से दो की मौत

सडक हादसे में तीन लोग घायल

वाहन चकनाचुर, म्हैसपुर फाटे के पास की घटना
अमरावती/ दि. 2- तेज गति से जा रही कार पलटी खाकर हुए भीषण सडक हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. यह सडक हादसा बीते 31 दिसंबर की रात 9 बजे खोलापुर पुलिस थाना क्षेत्र के म्हैसपुर फाटे के पास घटी. घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस दुर्घटना में भातकुली तहसील के कामनापुर निवासी 24 वर्षीय अनिकेत प्रवीण भुगूल व 22 वर्षीय कैलाश बालू फुटाने की मौत हो गई.
अनिकेत और कैलाश अन्य तीन दोस्तों के साथ शनिवार 31 दिसंबर की रात कार से शेगांव जा रहे थे. रास्ते में म्हैसपुर फाटे के मोड रास्ते पर तेज गति से जा रही कार पल्टी खा गई और करीब 20 से 25 मीटर तक रास्ते पर घिसटते हुए खेत में जाकर गिरी. यह बात समझ आते ही गांववासियों ने खोलापुर पुलिस को घटना की जानकारी दी. थानेदार संरक्षक भगत अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे.तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को अमरावती जिला अस्पताल रवाना किया. परंतु डॉक्टर ने जांच के बाद कैलाश को मृत घोषित किया और अनिकेत को नागपुर ले जाते वक्त रास्ते पर उसकी मौत हो गई. सडक हादसे में घायल अन्य तीन लोगों पर इलाज शुरू है. कार बुरी तरह से चकनाचुर हो गई.
इस वजह से बची जान
उपस्थित लोगों ने तत्काल खोलापुर पुलिस को भीषण सडक हादसे की जानकारी दी. खबर मिलते ही खोलापुर के थानेदार संरक्षक भगत अपने पुलिस दल के पास मौके पर पहुंचे. तत्काल 108 क्रमांक की एम्बुलेंस बुलाकर अमरावती जिला अस्पताल ले जाया गया. रात के वक्त हुए भीषण हादसे में कार सहित सभी घायल खेत में जाकर गिरे थे जिसकी वजह से वे किसी को दिखाई देना संभव नहीं था. अगर गांववासी वक्त रहते पुलिस को सूचित नहीं करते तो सभी पांचों लोगों की मौत होना संभव था. वक्त पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. इस वजह से अन्य तीन घायलों की जान बच पायी. ऐसा थानेदार संरक्षक भगत ने व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button