अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मामूली विवाद पर दो परिवार आपस में भिडे

लाठी व मिर्च पॉवडर से किया एक-दूसरे पर हमला

* राजापेठ थाने में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
अमरावती /दि.2- स्थानीय सबनिस प्लॉट परिसर में रहने वाले पदम यादव और गजराज उर्फ बाला शंकर यादव के परिवार छोटी सी बात को लेकर आपस में भिड गये तथा दोनों परिवार के सदस्यों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी से वार करने के साथ ही एक दूसरे पर मिर्च पॉवडर भी फेंका. जिसके बाद दोनों पक्षों द्वारा दर्ज कराई गई परस्पर विरोधी शिकायतों के चलते राजापेठ पुलिस ने दोनों परिवारों के कुल 7 लोगों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया. नामजद किये गये लोगों ने तीन महिलाओं का भी समावेश है.
इस संदर्भ में पदम यादव के परिवार की ओर से दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक इस परिवार की 60 वर्षीय महिला 1 सितंबर की शाम 4 बजे के आसपास अपने घर के सामने मंजन कर रही थी. तभी पडोस में रहने वाले शंकर यादव की पत्नी ने उसे बुलाया और वह जैसे ही अपने घर से बाहर निकली, तो बाला यादव की पत्नी और भाई देवराज यादव ने उसके साथ गलीगलौज करते हुए उसके सिर पर लाठी मारी. इस समय जैसे ही उसका बेटा व पोता उसे बचाने के लिए आया, तो बाला यादव की पत्नी ने उन दोनों के उपर मिर्च पॉवडर मार दिया तथा जान से मारने की धमकी देकर चले गये. ऐसे में राजापेठ पुलिस ने बाला शंकर यादव (45) और देवराज शंकर यादव (40) सहित 35 वर्षीय महिला के खिलाफ बीएनएस की धारा 118 (2), 352, 351 (2) व 3 (5) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.
वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर गजराज उर्फ बाला शंकर यादव की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह 1 सितंबर को दोहपर 4 बजे के आसपास अपनी घर की ओर लौट रहा था. तभी नंदीनी बार के पास गोपाल यादव ने गाडी का कांच फोडने की बात को लेकर गालीगलौज करते हुए उसके पांव पर लाठी मारी. जहां से वह जैसे तैसे घर लौटा, तो गोपाल यादव ने अपने भाई गोविंद यादव के साथ उसके घर पर पहुंचकर उससे मारपीट की. साथ ही जब उसके भाई देवराज यादव ने बीचबचाव का प्रयास किया, तो उसके साथ भी मारपीट की गई. इस समय गोपाल यादव व गोविंद यादव की पत्नियों ने भी घर में घुसकर उनके परिवार के महिलाओं के साथ गालीगलौज की तथा जान से मारने की धमकी देकर चले गये. इस शिकायत के आधार पर राजापेठ पुलिस ने गोपाल पदम यादव (43) व गोविंद पदम यादव (42) सहित दो महिलाओं के खिलाफ बीएनएस की धारा 118 (2), 352, 351 (2) व 3 (5) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button