अमरावती

गालिगलौज करते हुए आपस में भिडे दो परिवार

दोनों पक्ष के कुल 6 लोग हुए नामजद, जांच जारी

अमरावती/दि.29– स्थानीय नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलिस्ता नगर परिसर में रहने वाले दो परिवार के लोग किसी बात को लेकर झगडा करते हुए आपस में भिड गए तथा दोनों ओर के लोगों ने एक-दूसरे के साथ गालिगलौज करते हुए मारपीट करने के साथ ही उस्तरे और चाकू भी चलाए. जिसके चलते 6 लोगों को काफी हद तक चोटे आयी है. वहीं दोनों पक्षों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुल 6 लोगों को नामजद कर लिया.
इस मामले में शेख अरबाज शेख अफसर (26, गुलिस्ता नगर) द्बारा दी गई शिकायत के मुताबिक गुड्डू पठान नामक युवक उसके घर के सामने उसके चाचा अफजल चौधरी के साथ गालिगलौज कर रहा था. जिसे लेकर टोके जाने पर गुड्डू पठान ने उस्तरा निकालकर उसकी गर्दन और दाहिनी जांघ पर मारा. साथ ही इस समय गुड्डू पठान के पिता और अयुब पठान ने भी उसके साथ लातघुसों से मारपीट करते हुए उसे जमीन पर गिरा दिया तथा उसे जान से मारने की धमकी दी.
वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर जमील खां रसुल खां पठान (24, गुलिस्ता नगर) ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि, वह अपने घर के पास कुछ लोगों के साथ खडा था और बातचीत कर रहा था. तभी अफसर चौधरी ने अपना वाहन रुकाते हुए उनसे वहां खडे रहने को लेकर अश्लिल भाषा में बातचीत करते हुए गालिगलौज करनी शुरु की. जिसे लेकर टोके जाने पर अफसर चौधरी के साथ ही अफजल चौधरी और शेख अरबाज ने उनके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी. इस समय अफसर चौधरी ने अपनी जेब से चाकू निकालकर उसके बाये हाथ पर चाकू का भरपूर वार किया. जिससे उसके हाथ पर चाकू की जख्म हो गई. दोनों पक्षों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल 6 लोगों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button