अमरावतीमहाराष्ट्र

बदले की आग में झुलस रहे दो गैंग

एक के घर पर हुई पत्थरबाजी, दूसरे की घर में घुसकर उत्पात

अमरावती/दि.26– विगत 18 जुलाई को केडिया नगर में घटित रोहित मांडले हत्याकांड तथा विगत 21 अगस्त की रात घटित यश रोडगे हत्याकांड खून के बदले खून की तर्ज पर घटित हुए थे. लेकिन यह सिलसिला यहीं पर खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा. बल्कि अब दोनों मृतकों के समर्थक अपने यारों के हत्यारों से बदला लेने की मानसिकता में दिखाई दे रहे है. जिसके चलते विगत शनिवार को यश रोडगे हत्याकांड में मुख्य आरोपी रहने वाले तक्षदीप इंगले के पार्वती नगर स्थित घर पर पत्थरबाजी की गई. वहीं शनिवार की दोपहर भी रोहित मांडले हत्याकांड में जेल में रहने वाले समीर डोंगरे के बेलपुरा स्थित घर में घुसकर 4 से 5 लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. जिसके चलते शहर के एक बार फिर आपसी गैंगवार भडकने की पूरी संभावना दिखाई दे रही है, ऐसे में पुलिस द्वारा संबंधित गैंग के सदस्यों पर कडी नजर रखी जा रही है.
बता दें कि, बुधवार की रात यश रोडगे की हत्या होने के बाद गुरुवार की सुबह गोपाल नगर परिसर में कई दुकानों को बंद करने का प्रयास किया गया. वहीं शुक्रवार की दोपहर रोडगे समर्थकों ने अदालत परिसर में जमा होते हुए रोडगे हत्याकांड में पकडे गये आरोपियों में से ेकिसी एक का गेम बजाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस की सतर्कता के चलते यह प्रयास नाकाम साबित हुआ. वहीं विगत 3 दिनों से यश रोडगे के समर्थक रहने वाले युवा उसकी मौत का बदला लेने हेतु आरोपियों के घर के आसपास ही भटक रहे है. ऐसी जानकारी है. जिसके तहत विगत शनिवार को यश रोडगे समर्थकों ने रोडगे हत्याकांड के मुख्य आरोपी तक्षदीप इंगले के पार्वती नगर स्थित घर पर जमकर पत्थरबाजी की. जिसकी जानकारी मिलते ही खोलापुरी गेट पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अदखलपात्र अपराध दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश करनी शुरु कर दी.
उधर दूसरी ओर विगत 18 जुलाई को केडिया नगर परिसर में घटित रोहित मांडले हत्याकांड में पकडे जाने के बाद जेल भेजे गये समीर डोंगरे के बेलपुरा परिसर स्थित घर में घुसकर कुछ युवकों ने घर में रखे सामान की फेंकफाक की तथा समीर डोंगरे के पिता के साथ मारपीट भी की. 24 अगस्त की दोपहर घटित इस घटना को लेकर राजापेठ पुलिस ने जय कडू सहित अन्य 3 युवकों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया. जिसमें से अभिजीत डिक्याव व देवा मडावी को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही पुलिस अब शहर में सक्रिय रहने वाले गैंगों के सदस्यों की गतिविधियों पर कडी नजर रख रही है.

Related Articles

Back to top button