अमरावती

मामूली विवाद पर दो गुट आपस में भिडे

बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के दाभा की घटना

दोनों समूह के लोगों ने एक दूसरों के खिलाफ दी शिकायत
अमरावती दि.27– मामूली बातों को लेकर एक दूसरे को ताना मारनेवाले दो परिवार के गुट में विवाद हुआ. दोनों आपस में भिड गये. जमकर मारपीट भी की. यह घटना बीते मंगलवार की शाम 4.30 बजे घटी. इस मामले में दोनों ही समूह के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दी.
अमोल ज्ञानेश्वर ग्रेसपुंजे(33, दाभा, ना.खंडे.) ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वे अपने घर के सामने कुएं पर बैठे थे. इस समय आरोपी नितीन दामोंदर कलंबे समेत कुछ लोग उन्हें ताने मार रहे थे. जब उनकी मां ने उन्हें टोका तो आरोपियों ने अमोल की मां व पत्नी के साथ मारपीट की और घायल कर दिया. बडनेरा पुलिस ने इस शिकायत पर नितीन दामोदर कलंबे (40), गोलू श्रीधर कलंबे(34, यवतमाल) व अन्य दो महिलाओं के खिलाफ दफा 143, 147,141, 323, 294, 506 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.
इसी तरह मनोहर किसनराव ग्रेसपुंजे (70, दाभा, नां.खंडे.) ने बडनेरा पुलिस को शिकायत में बताया कि उनकी बहन मेहमानी के तौर पर घर आयी हुई थी. इस समय अमोल ज्ञानेश्वर ग्रेसपुंजे (33) ने प्रापर्टी में हिस्सा लेने आयी है. कहकर अमोल सहित अन्य आरोपियों ने मनोहर के घर पर पथराव करते हुए मनोहर को घायल कर दिया. इस शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने अमोल और दो महिलाओं के खिलाफ दफा 324, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

 

Related Articles

Back to top button