अमरावतीमहाराष्ट्र

मटका व्यवसायियों के दो गुट भिड़े

मटके फोड़े, जान से मारने की धमकी

* अस्पा पेट्रोल पंप पास की घटना
अमरावती /दि.8– मिट्टी के मटके बेचने का व्यवसाय करने वाले दो समूह के बीच विवाद हुआ. दो महिला समेत एक आरोपी ने शिकायतकर्ता महिला को धमकी दी कि, तुम यहां से चले जाओ नहीं तो तुम्हें मारकर फेंक देंगे. इतना ही नहीं, बेचने के लिये लाये मिट्टी के मटके भी फोड़ डाले. यह घटना राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बडनेरा रोड अस्पा पेट्रोल पंप के पास खुले मैदान में घटी.
पीड़ित महिला ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, आरोपी भगवान सदाराम गोरेल (50, बजरंग टेकडी) और दो महिलाएं उनके पड़ोस में ही मटके बेचने का व्यवसाय करते हैं. आरोपी

शिकायतकर्ता महिला को दीपावली के बाद से कहने लगा कि, तुम लोग यहां से चले जाओ, तुम्हारी वजह से हमारा धंधा नहीं चल रहा है. बिहार से आये हो, वहीं निकल जाओ, कहकर महिला के पति को लात-घूसों से पीटने लगे. इतना ही नहीं, 3 से 4 गुंडे भेजकर धमकी भी दी. दोनों आरोपी महिलाएं उनके पास आईं और एक महिला ने कहा कि, अगर तुम यहां से नहीं गये तो तुम्हें मारकर फेंक देंगे. दोनों महिलाओं ने मटके भी फोड़ दिए. महिला को गालियां देते हुये जमकर पीटा. इस शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दफा 323, 504, 506, 506 ब, 427, 34 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button