अमरावतीमुख्य समाचार

एक सप्ताह में दो बंदूक, दो जिंदा कारतूस व चार तलवार बरामद

पुलिस की सतर्कता से शहर में होने वाली बडी घटनाएं टली

* राजापेठ, नागपुरी गेट, गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र की घटनाएं
अमरावती/ दि.26– शहर में नाबालिग व युवाओं में भाईगिरी का क्रेझ लगातार बढता जा रहा है. अपने पास विभिन्न तरह के हथियार रखकर लोगों को धमकाना और परिसर में अपनी धाक जमाना एक फैशनसा होने लगा है. वहीं दूसरी ओर शहर पुलिस ने ऐसी अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान छेड रखा है. गाडगे नगर, राजापेठ, नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में बीते एक सप्ताह में पुलिस ने दो बंदूक, दो जिंदा कारतुस, चार तलवारे बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. वक्त रहते पुलिस ने बताई सतर्कता के चलते शहर में होने वाली बडी घटनाएं टली.
* नागपुरी गेट : नागपुरी गेट पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व शहर से चार तलवार और एक वाहन बरामद किया. नागपुरी गेट के थानेदार पुंडलिक मेश्राम को मिली गुप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी तन्नु और अनिस को गिरफ्तार किया. तलवारे छिपाकर रखी गई है और किसी बडी घटना को अंजाम देने वाले है, इस जानकारी पर थानेदार पुंडलिक मेश्राम के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारकर तलवारे बरामद की.
* गाडगे नगर : गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के हबीब नगर में बंदूक की नोक पर अपहरण कर पीटाई करने की शिकायत दर्ज की गई थी. इस बात को गंभीरता से लेते हुए थानेदार आसाराम चोरमले, एपीआई इंगोले, खाडे, गणेश तवर, परवेज शेख, शुशांत प्रधान, संदीप व सागर धरमकर की टीम ने आरोपी इरफान खान बाबा खान को गिरफ्तार कर एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतुस, एक चायना चाकू बरामद किया.
* राजापेठ : राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे की टीम के सागर सरदार, छोटेलाल यादव, निलेश गुल्हाने, दिनेश भिसे, विकास गुडधे, नरेश मोहरील, पवन घोम, शेख वकील की टीम को गुप्त जानकारी मिली कि, अक्षय चंद्रकांत मेश्राम के पास पिस्तौल है और किसी घटना को अंजाम देने कील फिराक में है, इसपर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगा, परंतु पुलिस ने उसे दबोच लिया. आरोपी की तलाशी लेने पर उसकी कमर में एक पिस्तौल बरामद की. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button