अमरावतीमुख्य समाचार

जानलेवा हमलों की दो वारदाते, दो लोग घायल

गाडगे नगर व नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र के मामले

* दोनों मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार
अमरावती/ दि.28 – शहर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र अंतर्गत विगत 24 घंटे के दौरान जानलेवा हमला किये जाने की दो वारदाते घटित हुई. गाडगे नगर व नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित इन दोनों घटनाओं में दो लोग गुंभीर रुप से घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में एक विवाहित महिला का भी समावेश है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शेगांव परिसर स्थित मनपा शाला के पास रहने वाले गोकुल देवराव इंगले का अक्सर ही अपनी पत्नी के साथ झगडा हुआ करता था और आये दिन होने वाली मारपीट से तंग आकर गोकुल की पत्नी करीब 3-4 माह पूर्व अपने बेटे व बेटी को साथ लेकर प्रवीण नगर में किराये के कमरे में आकर रहने लगी. जहां पर 27 दिसंबर की सुबह 6.30 बजे के आसपास गोकुल इंगले पहुंचा और उसने अपनी पत्नी के सिर, गाल व मुंह सहित दोनों हाथों पर किसी धारदार वस्तु से वार करते हुए उसे बुरी तरह घायल कर दिया. पश्चात इस बात की जानकारी मकान मालिक के जरिये विवाहिता के काकडा कोल्हा (अचलपुर) निवासी पिता को फोन के जरिये दी गई. साथ ही बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इस महिला व्दारा डॉक्टरों व पुलिस के समक्ष दिये गए बयान के आधार पर गोकुल इंगले के खिलाफ गाडगे नगर पुलिस थाने में धारा 307, 498 (अ), 452, 342 तथा आर्म एक्ट की धारा 4/25 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया. साथ ही गाडगे नगर पुलिस ने गोकुल इंगले को गिरफ्तार किया.
इसके अलावा तिवसा तहसील के फत्तेपुर (शिवणगांव) निवासी नितीन खडसे नामक 20 वर्षीय युवक के अपने घर के सामने घायल अवस्था में पडे रहने की जानकारी डायल 112 के जरिये नांदगांव पेठ पुलिस थाने को मिली. जिसके बाद पुलिस स्टाफ ने तुरंत मौके पर पहुंचकर नितीन खडसे को इलाज के लिए जिला सामान्य अस्पताल में लाकर भर्ती कराया. जहां पर नितीन खडसे ने पुलिस को बताया कि, 27 दिसंबर को रात 8 बजे के आसपास उसके घर के सामने एक महिला लघुशंका के लिए बैठी. जिसे लेकर टोके जाने पर वहां मौजूद नरेश खडसे व वासुदेव खडसे ने उसपर लाठी व कुल्हाडी से हमला करते हुए उसे बुरी तरह घायल कर दिया. इस बयान के आधार पर नांदगांव पेठ ुपुलिस ने धारा 307, 506 व 34 के तहत अपराध दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Back to top button