अमरावती

विविध घटना में महिला समेत दो की मौत

वाशिम व यवतमाल जिले की घटना

अमरावती/दि.11- संभाग के पांचो जिलों में रिमझिम बारिश शुरु है. कोई भी बडे बांध अथवा नदी-तालाब इस बारिश के कारण उफान पर नहीं बताए गए है. लेकिन वाशिम जिले के मानोरा तहसील में आनेवाले इंजोरी के पास अडान बांध में मछलियां पकडने गए एक व्यक्ति की मछली के जाल में पैर फंसने से पानी में डूबने के कारण मृत्यु हो गई. इसी तरह यवतमाल जिले के बाभुलगांव तहसील के पंचगव्हाण के नाले में आई बाढ में एक 52 वर्षीय महिला बह गई. इस महिला का शव आज सुबह बरामद हुआ है.
जानकारी के मुताबिक मृतकों के नाम म्हसनी ग्राम निवासी बलिराम दौलत वरघट (60) और यवतमाल जिले के चोंढी ग्राम निवासी नानीबाई भीमराव देवतले (52) है. बताया जाता है कि नानीबाई देवतले अपने रिश्तेदारों को मिलने के लिए पंचगव्हाण ग्राम पैदल गई थी. चोंढी से पंचगव्हाण की दूरी 5 से 6 किमी है. शाम के समय पंचगव्हाण से अपने गांव लौटते समय पंचगव्हाण के पास स्थित पुल पर से पानी बह रहा था. वहां से गुजरते समय जलप्रवाह में नानीबाई बह गई. मंगलवार को सुबह उसका शव पंचगव्हाण से कुछ दूरी पर बरामद हुआ. मृतक महिला के पीछे पति, दो बेटे, बेटी का परिवार है.
इसी तरह वाशिम जिले के मानोरा तहसील में आने वाले इंजोरी ग्राम के निकट स्थित म्हसनी निवासी बलिराम वरघट दौलत मजदूरी का काम कर अढान बांध में मछलियां पकडने का काम करता था. 7 जुलाई को वह बांध में मछली पकडने गया लेकिर देर रात तक घर न लौटने से परिवार के सदस्य उसकी तलाश में जुट गए. मछली पकडने के लिए जाल में पैर फंसने से बलिराम की मृत्यु होने की बात 8 जुलाई को प्रकाश में आई. पुलिस पाटिल हरीदास राउत व्दारा दर्ज की गई शिकायत पर मानोरा पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button