अमरावती

दो कुख्यात चोर पुलिस के शिकंजे में

60 हजार रुपए कीमत की 50 लोहे की सेंट्रींग बरामद

* सिटी कोतवाली पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/ दि.7– तीन दिन पूर्व सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के देवरणकर नगर में रखी 60 हजार रुपए कीमत की 50 नग लोहे की सेंट्रींग प्लेट चोरी होने की शिकायत दर्ज की गई थी. इस दौरान कोतवाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नमुना गली के अमीर खान आमीर खान व श्याम पिंपले नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पायी है. इतना ही नहीं तो कुख्यात चोरों से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है. पुलिस को उम्मीद है कि उन चोरों से और कई चोरी के मामले पर्दाफाश हो सकते है. पुलिस उस दिशा में तहकीकात कर रही है.
आमीर खान इस्माइल खान (30, नमुना गली, नं.5) व श्याम रामजी पिंपले (30, नमुना गली, नं.5) यह दोनों गिरफ्तार किये गए कुख्यात चोर के नाम है. सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 6 जून को गोपालदास सोहनलाल चांडक (62, देवरणकर नगर) ने शिकायत दी. उनके राजकमल चौक के समीप स्थित श्रीनिवासा कॉम्प्लेक्स के उपरी माले पर लोहे की सेंट्रींग की प्लेट निर्माण कार्य के लिए रखी थी. वहां से 60 हजार रुपए कीमत की 50 नग सेंट्रींग किसी ने चुरा लिया. इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की.
मामले की तहकीकात करते समय पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आमीर खान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया. उससे कडी पूछताछ करने पर उसने उसके साथी श्याम पिंपले के सहयोग से चोरी करने की बात कबुल किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए चोरी का माल बरामद किया है. यह कार्रवाई में पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, परिमंडल 2 के पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, एसीपी भारत गायकवाड, पुलिस निरीक्षक निलिमा आरज, दुयम पुलिस निरीक्षक किरण सालवे के मार्गदर्शन में हेडकाँस्टेबल अब्दुल कलाम, पंकज खटे, अमोल यादव, विनोद मालवे, इमरान अनवर खान का समावेश था.

Related Articles

Back to top button