अमरावती

दुपहिया हादसे में दो लोगों की मौत

येवदा-दर्यापुर मार्ग पर हादसा

अमरावती/दि.10 – येवदा-दर्यापुर मार्ग पर पॉवर हाउस के पास मंगलवार की रात 8.30 बजे के करीब अज्ञात वाहन की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में सांगलूद निवासी 60 वर्षीय सोनाबाई गांवडे और 23 वर्षीय बहुजन शेजे का समावेश है.
मिली जानकारी के अनुसार सोनाबाई गावंडे की तबीयत ठीक नहीं रहने से उनको बहुजन गावंडे येवदा के अस्पताल में उपचार कराने के लिए ले गया था. अस्पताल के उपचार कराने के बाद दोनों सांगलुद की तरफ दुपहिया नंबर एमए-27 डी-8931 से लौट रहे थे. तभी उनकी दुपहिया को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक दिलीप पाटिल व पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पहुंचे. दोनों को तत्काल येवदा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
बता दें कि दर्यापुर-येवदा मार्ग का निर्माणकार्य बीते अनेक महीनों से धीमी गति से चल रहा है. यह मार्ग अनेक जगहों पर आधा अधूरा उखडकर रखा हुआ है व रास्ते के किनारे गिटटी के टीले होने से यातायात में बाधाएं आ रही है. इसीलिए यहां पर रोजाना छोटे-मोठे हादसे हो रहे है. निर्माणकार्य विभाग ने तत्काल मार्ग का निर्माणकार्य करने की मांग नागरिकों ने की है.

Related Articles

Back to top button