अमरावती

दो शराब अड्डे व एक वरली मटका अड्डे पर छापा

गाडगे नगर व वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र में कार्रवाई

अमरावती-दि.6  गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के समता बुध्द विहार के पास व छत्रसाल नगर में चल रहे दो शराब अड्डे पर छापा मारा. इसी तरह पुलिस आयुक्त के विशेष दस्ते ने वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के पास चल रहे वरली मटका अड्डे पर छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार किया.
समता बुध्द विहार के पास एक 56 वर्षीय महिला अपने घर से अवैध तरीके से देशी शराब बेच रही है, ऐसी गुप्त सूचना मिलते ही विशेष दस्ते ने छापा मारकर वहां से 2 हजार 870 रुपए कीमत की 41 बोतल देशी शराब बरामद की. इसी तरह छत्रसाल नगर में भी एक महिला घर से देशी शराब बेच रही थी. यहां से पुलिस ने 3 हजार 970 रुपए कीमत की 57 बोतल देशी शराब पकडी. पुलिस ने माल समेत दोनों महिलाओं को आगे की कार्रवाई के लिए गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया.
इसी तरह वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के पास छापा मारकर पुलिस ने प्रवीण उर्फ बबलू गोंविदराव पवार (43, वसूपुरा, वलगांव) व सुधाकर विठ्ठलराव पोफले (56, वलगांव) को वरली मटका जुआ खिलाते हुए गिरफ्तार किया. उसके पास से 4 हजार 710 रुपए नगद व जुए की सामग्री बरामद की. आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए वलगांव पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम ने की.

Related Articles

Back to top button