अमरावती

वडाली व समता नगर में दो दारु तस्कर गिरफ्तार

1 लाख रुपए का माल बरामद, सीपी स्क्वाड की कार्रवाई

अमरावती/ दि. 29– फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के वडाली परिसर में आरोपी मोपेड वाहन से शराब की तस्करी कर रहा है, ऐसी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने छापा मारते हुए आरोपी सुशिल भस्मे को गिरफ्तार कर उसके पास से 46 हजार 720 रुपए का माल बरामद किया. उसी तरह वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के समता नगर परिसर में छापा मारा. यहां से आरोपी रुपेश तसरे को गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपी भाग गया. उसके पास से पुलिस ने 54 हजार 600 रुपयों का माल बरामद कर दोनों आरोपियों को माल समेत आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित पुलिस के हवाले किया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त जानकारी के आधार पर पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के वडाली परिसर में छापा मारा. यहां आरोपी सुशिल गोपाल भस्मे (30, शिवाजी नगर) उसकी एक्टीवा मोपेड क्रमांक एमएच 27/सीजी- 9746 जिसकी कीमत 40 हजार रुपए पर 3 हजार 360 रुपए कीमत की 100 एमएल बॉबी देशी शराब की 48 बोतल, इसी तरह 3360 रुपए कीमत की 180 एमएल टेंगो पंच देशी शराब की 48 बोतल ले जाते हुए पकडा गया. पुलिस ने उसके पास से कुल 46 हजार 720 रुपए कीमत का माल बरामद किया. आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी व माल फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया.
इसी तरह पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के समता नगर में छापा मारा. पुलिस ने आरोपी रितेश अनिल तसरे (19, अशोक नगर) को गिरफ्तार किया. जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. रितेश तसरे उसकी 45 हजार रुपए कीमत की पल्सर मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 31/एझेड- 6435 पर 4 हजार रुपए कीमत की 90 एमएल बॉबी संतरा देशी शराब की 100 बोतल, 5 हजार 600 रुपए कीमत की 180 एमएल बॉली संतरा देशी शराब की 90 बोतल ओैर वाहन ऐसे कुल 54 हजार 600 रुपयों का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए माल समेत आरोपी को वलगांव पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई में आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम का समावेश था.

Related Articles

Back to top button