अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती सहित लोकसभा की दो सीटें

बच्चू कडू ने मांगे विधानसभा के 15 स्थान

अमरावती/दि.5- प्रहार जनशक्ति के सर्वेसर्वा और अचलपुर के विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने अमरावती और उत्तर महाराष्ट्र की एक संसदीय ऐसी दो लोकसभा सीटें और 15 विधानसभा सीटों की मांग भाजपा और शिंदे गट शिवसेना से की हैं. यह जानकारी प्रहार के उत्तर महाराष्ट्र प्रदेशाध्यक्ष अनिल चौधरी ने पत्रकार परिषद में दी. उन्होंने कहा कि, आगामी चुनाव के संदर्भ में वे शीघ्र ही पूरे महाराष्ट्र का दौरा करेंगे. लोकसभा और विधानसभा के अलावा स्थानीय निकाय अर्थात जिला परिषद व मनपा चुनाव भी पूरी ताकत से लडने का एलान चौधरी ने किया. उन्होंने संकेत दिया कि, सीटों की मांग पूर्ण न होने पर प्रहार अलग विचार भी कर सकता हैं.
उल्लेखनीय है कि प्रहार के अध्यक्ष कडू पहले भी अमरावती संसदीय क्षेत्र पर दावा कर चुके हैं. उसी प्रकार उन्होंने 15-20 स्थानों पर विधानसभा चुनाव लडने की तैयारी दर्शायी थी. पार्टी ने चुनाव की तैयारी प्रारंभ कर दी है. पदाधिकारी और कार्यकर्ता ऐसा दावा कर रहे हैं.
अनिल चौधरी ने कहा कि, महायुति में लोकसभा और विधानसभा की सीटें देने पर वह अर्थात प्रहार उनके साथ रहेगा, नहीं तो अपने बलबूते चुनाव लडेगा. सोलापुर में विधानसभा को दो क्षेत्र और अमरावती सहित विदर्भ में 7-8 स्थानों पर एवं उत्तर महाराष्ट्र में लोकसभा की एक और विधानसभा के दो स्थानों पर प्रहार चुनाव लडेगा, ऐसे ही सोलापुर मनपा में भी पूरी ताकत से चुनाव लडा जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button