अमरावती

लोगों की सतर्कता से दो प्रेमी युगल हिरासत में

व्यंकटेश कॉलोनी की घटना

अमरावती/दि.12 – वडाली स्थित व्यंकटेश कॉलोनी के नागरिकों ने मंगलवार को दोपहर पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर एक घर में दो युवक व युवती है तथा हमेशा ही इस घर में अलग अलग कपल आते है, इस तरह की जानकारी दी थी. जिसपर नियंत्रण कक्ष के कर्मचारी व फ्रेजरपुरा पुलिस थाने के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने दो प्रेमी युगलों को हिरासत में लिया है.
वडाली परिसर के व्यंकटेश कॉलोनी के एक घर में गत दो महिने से अलग अलग लडकी समेत युवक आते थे और 1 से 2 घंटे उपरी कमरे में रुककर वहां से चले जाते थे. हर रोज अलग अलग लडके, लडकियां कॉलोनी में आने से कॉलोनी की महिला व पुरुषों ने संबंधित घर पर नजर रखी. इस घर में आने वाले युवक, युवती 1 से 2 घंटे के लिए आते है और घर में अश्लिल हरकतें करते है और वहां से चले जाते है, ऐसा ध्यान में आया. मंगलवार को दोपहर संबंधित घर में दो लडकियां दो युवकों के साथ आने की बात परिसर के लोगों ने देखी, उन्होंने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर इसकी जानकारी दी. खबर मिलते ही फ्रेजरपुरा पुलिस का दल वहां पहुंचा और युवक व युवती को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. तब उन्होंने बताया कि वे विवाह करने वाले है और सलाह लेने के लिए वकील के घर आये है. वहीं घर मालिक ने भी वहीं बात कही. पुलिस ने उपरी कमरे का मुआयना किया, तब कमरे में दो कुर्सियां, टेबल और एक पलंग था. पुलिस ने परिसर के लोगों से भी पूछताछ की तब लोगों ने सामुहिक शिकायत दी. पुलिस ने घर मालिक के साथ ही युवक, युवतियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की. तथा उनके पालकों को बुलाकर युवतियों को उनके हवाले किया.

न्यु कॉलोनी में दो महिलाओं पर कार्रवाई

देह व्यापार करने की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने न्यु कॉलोनी स्थित एक फ्लैट पर छापा मारा. यहां से दो महिलाओं को संदिग्ध अवस्था में पकडकर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की. न्यु कॉलोनी के एक फ्लैट पर कुछ महिला व बाहर से पुरुषों का आना जाना रहता है. जिससे यहां देह व्यापार चलने की संभावना के चलते कुछ नागरिकों ने फ्रेजरपुरा पुलिस को शिकायत की थी. सूचना पर फे्रजरपुरा के थानेदार पुंडलिक मेश्राम ने महिला कर्मचारियों के साथ फ्लैट पर छापा मारा. तलाशी लेने पर 2 महिलाएं मिली, लेकिन कोई पुुरुष वहां मौजूद नहीं था. पुलिस ने पूछताछ की तो इन महिलाओं ने इधर उधर के जवाब दिये. जिससे पुलिस को संदेह होने पर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई. इन महिलाओं में अमरावती निवासी 30 वर्षीय महिला तथा परतवाडा निवासी 40 वर्षीय महिला का समावेश है.

Related Articles

Back to top button