अमरावतीमुख्य समाचार

दो नाबालिग चोर गिरफ्तार

2 लाख रुपए कीमत की 10 चोरी की महंगी साइकिल बरामद

अमरावती/ दि.4- शहर के महाविद्यालय से विद्यार्थियों की महंगी साइकिल चुराने वाले दो नाबालिग चोर को राजापेठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों चोर श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल से विद्यार्थियों की महंगी साइकिले चुराया करते थे. पुलिस ने दोनों कुख्यात चोरों के पास से 2 लाख 10 हजार रुपए कीमत की 10 साइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है.
राजापेठ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 1 जुलाई को शिकायतकर्ता लडकी की जावा कंपनी की 30 हजार रुपए कीमत की साइकिल, हव्याप्र मंडल के स्विमिंग पार्किंग से चोरी हो गई थी. लडकी ने पूरा परिसर खोज मारा, मगर साइकिल नहीं मिली तक राजापेठ पुलिस थाने में साईकिल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की. राजापेठ पुलिस को इस दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उन नाबालिग आरोपियों को उनके पालकों के समक्ष कब्जे में लिया.
आरोपियों से कडी पूछताछ करने पर उन्होंने हव्याप्र मंडल के अलग-अलग पार्किंग से विभिन्न तरह की साइकिल चोरी करने की बात कबुल की. पुलिस ने दोनों चोरों से कडी पूछताछ की. तब दोनों के पास 2 लाख 10 हजार रुपए कीमत की 10 महंगी साइकिल बरामद हुई. आरोपियों पर राजापेठ पुलिस थाने में दर्ज पांच अपराध उजागर हुए. पुलिस को उम्मीद है कि उन नाबालिग चोरों से और साइकिल चोरी की घटनाएं उजागर हो सकती है, उस दिशा में पुलिस तहकीकात कर रही है. इस कार्रवाई में पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड के मार्गदर्शन में राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे, हेडकाँस्टेबल सागर सरदार, काँस्टेबल छोटेलाल यादव, निलेश गुल्हाने, दिनेश भिसे, विकास गुडधे, नरेश मोहरील, अमोल खंडेझोड, राजेश बुरिले आदि का समावेश था.

Related Articles

Back to top button