अमरावती

रिमांड होम से फरार हुए दो नाबालिग, एक धरा गया

अमरावती- / दि.23  रुख्मिणी नगर स्थित बाल सुधारगृह (रिमांड) से दो नाबालिग बालक फरार हो गए. जिसमें से एक बालक को फे्रजरपुरा पुलिस ने धरदबोचा. जबकि एक 17 वर्षीय बालक अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा. दोनों नाबालिग को चोरी के मामले में शामिल होने के कारण बाल सुधारगृह में रखा गया था.
फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के रुख्मिणी नगर स्थित शासकीय बाल सुधारगृह के टेक केअर प्रशांत साखरे (48) ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, रविवार 21 अगस्त की दोपहर 1.45 बजे दोनों नाबालिग बालक बाल सुधारगृह के शौचालय के पास गए. वे शौचालय के पाइप के सहारे नीचे उतरकर फरार हो गए. यह बात समझ में आते ही फे्रजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत प्राप्त होने के बाद रात 1 बजे एक नाबाालिग बालक को दयासागर अस्पताल के सामने से गिरफ्तार किया गया. एक बालक अमरावती का रहने वाला है और एक दूसरा भातकुली पंचायत समिति के सरकारी क्वार्टर का रहने वाला है. बाल न्यायमंडल के आदेश पर दोनों को बालसुधारगृह में रखा गया था, फे्रजरपुरा पुलिस ने भातकुली पंचायत समिति के सरकारी क्वार्टर में रहने वाले नाबालिग बालक को पकड लिया है.

दोनों पर तेलंगना में अपराध दर्ज
दोनों नाबालिग के खिलाफ तेलंगना पुलिस थाने में कई अपराध दर्ज हैं. वे दोनों शहर से मोटरसाइकिल व कार चोरी कर गांजे की तस्करी में चोरी का वाहनों का उपयोग करते थे. गांजा लाने के लिए दोनों मोटरसाइकिल से तेलंगना जाते हैं. अब तक दोनों के खिलाफ गांजा तस्करी के कई अपराध तेलंगना में दर्ज हैं.

Related Articles

Back to top button